scriptलॉन्चिंग से पहले Xiaomi Mi 8 की जानकारी लीक, इस दिन होगा Smartphone लॉन्च | Xiaomi Mi8 go to launch on may 31 | Patrika News
गैजेट

लॉन्चिंग से पहले Xiaomi Mi 8 की जानकारी लीक, इस दिन होगा Smartphone लॉन्च

Xiaomi जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन Xiaomi Mi 8 को लॉन्च करने वाला है, लेकिन इससे पहले फोन से जुड़ी कुछ जानकारी लीक हुई है।

नई दिल्लीMay 23, 2018 / 11:28 am

Pratima Tripathi

mi

लॉन्चिंग से पहले Xiaomi Mi8 की जानकारी लीक, इस दिन होगा Smartphone लॉन्च

नई दिल्ली: Xiaomi जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन Xiaomi Mi 8 को लॉन्च करने वाला है, लेकिन इससे पहले फोन से जुड़ी कुछ जानकारी लीक हुई है। इससे पता चलता है कि Xiaomi Mi 8 में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिट स्कैनर दिया गया है। माना ज रहा है कि इस फोन को चीन में एक इवेंट के दौरान 31 मई को लॉन्च किया जाएगा।
यह भी पढ़ें

Comio X1 Note स्मार्टफोन 13MP कैमरे के साथ लॉन्च, Jio दे रहा 2000 का कैशबैक

दरअसल, चीन की एक वेबसाइट पर 18 मई को तीन सेकेंड का वीडियो अपलोड किया गया है, जिसमें फोन का लुक दिख रहा है। खबरों के मुताबिक, यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर पर चलता है और इसे 8 जीबी रैम वेरिएंट में उतारा जाएगा और इसमें 256 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी जाएगी। Xiaomi Mi 8 नॉच डिस्प्ले दिया जाएगा। इतना ही नहीं फोन में 3डी फेशियल रिक्गनिशन फीचर भी दिया गया है। फिलहाल फोन में किस तरह का हार्डवेयर इस्तेमाल किया गया है इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पायी है।
यह भी पढ़ें

गर्मी से है परेशान तो यहां से खरीदे 5 स्टार AC मात्र 15000 रुपए में, बस करना होगा ये

गौरतलब है कि इससे पहले Xiaomi ने Redmi S2 को चीन में लॉन्च किया है और भारत में 7 जून को इस फो न को पेश करने वाला है। चीन में फोन को दो वेरिएंट 3GB रैम व 32GB स्टोरेज और 4GB रैम व 64GB स्टोरेज में उतारा गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो चलता है। फोटोग्राफी के लिए 12MP और 5MP का रियर और 16MP का फ्रंट कैमरा है। कीमत की बात करें तो 3GB रैम की कीमत 10500 रुपए व 4GB रैम की कीमत 3750 रुपए रखी गई है। इसे गोल्ड, रोज गोल्ड और ग्रे कलर में लाया जा रहा है। वहीं पावर के लिए 3080 mAh की बैटरी दी गई है।फिलहाल भारत में इस फोन की कीमत कितनी होगी इसकी कोई जानकारी नहीं है।

Home / Gadgets / लॉन्चिंग से पहले Xiaomi Mi 8 की जानकारी लीक, इस दिन होगा Smartphone लॉन्च

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो