scriptएप्पल के बाद रेडमी का जल्द लांच होने वाला है धमाकेदार मोबाइल फोन, खासियत जानकर रह जाएंगे दंग | xiaomi redmi k30s will be launched soon, know about specifications | Patrika News

एप्पल के बाद रेडमी का जल्द लांच होने वाला है धमाकेदार मोबाइल फोन, खासियत जानकर रह जाएंगे दंग

locationनई दिल्लीPublished: Oct 19, 2020 08:40:08 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

पैरेंट कंपनी शाओमी कथित तौर पर एक नए रेडमी के30एस स्मार्टफोन पर कर रही है काम
यह स्मार्टफोन 6/8/12 रैम के साथ और स्टोरेज 128/256/512 वेरिएशंस में होगा उपलब्ध

xiaomi redmi k30s will be launched soon, know about specifications

xiaomi redmi k30s will be launched soon, know about specifications

नई दिल्ली। शाओमी कथित तौर पर एक नए रेडमी के30एस स्मार्टफोन ( Xiaomi Redmi K30S ) पर काम कर रही है, जिसे भारत में हाल ही में लॉन्च किए जाने की संभावना है। यह एक रीब्रांडेड एमआई10टी है। रिपोर्ट के मुताबिक, चीनी नियामक एजेंसी टेना पर इस हैंडसेट को प्रदर्शित किया गया है। इसमें फोन के डिजाइन और कुछ खासियतों की पुष्टि की गई है। अभी तक फोन की कीमत की पुष्टी नहीं की गई है। आपको बता दें कि इससे पहले कंपनी ने शाओमी रेडमी के30, शाओमी रेडमी के30 प्रो, और शाओमी रेडमी के30 प्रो ज़ूम एडिशन को लॉन्च किया था। इस नए फोन की लांचिंग अक्टूबर के आखिरी या नवंबर के शुरूआती दिनों में हो सकती है।

यह भी पढ़ेंः- देश की इस आईटी कंपनी ने मुकेश अंबानी की रिलायंस को पछाड़ा, जानिए पिछले सप्ताह कितना हुआ नुकसान

यह होगी खासियत
मॉडल नंबर एम2007जे3एससी सहित इस डिवाइस को 64एमपी के साथ सूचीबद्ध किया गया है। द स्पेक्स शीट का कहना है कि आने वाले इस स्मार्टफोन में रैम 6/8/12 और स्टोरेज 128/256/512 वेरिएशंस में उपलब्ध है। डिवाइस में 5,000 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी है। स्मार्टफोन में 6.67 इंच के एलसीडी डिस्प्ले को फूल एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ उपलब्ध कराया जाएगा। इसमें इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। यह फोन एमआईयूआई 12 द्वारा संचालित होने की संभावना जताई जा रही है। यह एंड्रॉयड 10 ओएस पर चलेगा।

redmi_k_30_s1.jpg

यह भी पढ़ेंः- Gold Rate Down : दशहरे से पहले 5800 रुपए सस्ता हुआ सोना, जानिए दीपावली तक कितने गिर सकते हैं दाम

नवंबर की शुरुआत में हो सकता है लांच
चूंकि चीनी मोबाइल ने पहले ही इसे चुना है है, इसलिए शाओमी रेडमी के30एस के जल्द ही लॉन्च होने की संभावना है। हो सकता है कि फोन अक्टूबर के अंत या नवंबर की शुरुआत में आएगा। रेडमी के30एस आने के बाद रेडमी की के30 रेंज को अधिक वेरिएंट के साथ विस्तारित करेगी। इससे पहले कंपनी ने शाओमी रेडमी के30, शाओमी रेडमी के30 प्रो, और शाओमी रेडमी के30 प्रो ज़ूम एडिशन को लॉन्च किया था। शाओमी रेडमी के30एस और क्रद्गस्रद्वद्ब ्य30द्ब 5त्र रेसिंग एडिशन में भी शामिल है। किसी भी तरह से, संभावना है कि रेडमी 30 एस को विशेष रूप से चीनी बाजार में उपलब्ध कराया जाएगा और यह जल्द ही किसी भी समय अन्य देशों में जाने की संभावना नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो