scriptजल्द भारत में लॉन्च होगा Xiaomi Redmi Note 6 Pro, जानें कीमत | Xiaomi Redmi Note 6 Pro will soon launch in India | Patrika News
गैजेट

जल्द भारत में लॉन्च होगा Xiaomi Redmi Note 6 Pro, जानें कीमत

कंपनी इसे 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है।

नई दिल्लीOct 14, 2018 / 04:30 pm

Vishal Upadhayay

नई दिल्ली: इलेक्ट्रानिक कंपनी Xiaomi ने पिछले महीने ही थाइलैंड में redmi note 6 pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। अब ख़बर है कि इसे जल्द ही भारतीय मार्केट में पेश किया जाएगा। Xiaomi Note 6 Pro पहले से ही मौजूद Xiaomi Note 5 Pro का अपग्रेड वर्जन है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो कंपनी इसे 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है।
यह भी पढ़ें

Flipkart सेल का आखिरी दिन, Asus Zenfone 5Z पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

Redmi Note 6 Pro स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.26 इंच का फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है और फोन की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। स्मार्टफोन में 14एनएम ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर दिया गया है। फिलहाल फोन को 4 जीबी रैम में उतारा गया है, लेकिन आने वाले समय में इसके अन्य रैम वेरिएंट को भी पेश किया जाएगा। इसमें इंटरनल स्टोरेज 64 जीबी दी गयी है। यह फोन एंड्रॉयड पर आधारित मीयूआई पर चलता है।
Redmi Note 6 Pro कैमरा

फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक में दो रियर कैमरे दिए गए हैं। पहला कैमरा 12 मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं सेल्फी और वीडियों कॉलिंग के लिए भी दो कैमरे दिए गए हैं, जिसमें पहला कैमरा 20 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा है। पावर के लिए फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।
यह भी पढ़ें

फोल्ड होकर स्मार्टफोन बन जाएगा ये टैबलेट, कीमत होगी बेहद कम

Redmi Note 6 Pro कीमत

कीमत की बात करें तो Redmi Note 6 Pro को थाईलैंड में 6,990 भाट (करीब 15,700 रुपये) में पेश किया गया था। कंपनी ने फोन को थाईलैंड बाजार में ब्लैक, ब्लू और रोज गोल्ड कलर में उपलब्ध कराया है। भारत में इस हैंडसेट को नवंबर में लॉन्च किया जा सकता है।

Home / Gadgets / जल्द भारत में लॉन्च होगा Xiaomi Redmi Note 6 Pro, जानें कीमत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो