लॉन्च से पहले ही Honor 7S स्मार्टफोन Free में घर ले जाने का मौका, जानें कैसे

लॉन्च से पहले ही Honor 7S स्मार्टफोन Free में घर ले जाने का मौका, जानें कैसे

Vishal Upadhayay | Publish: Sep, 03 2018 01:11:17 PM (IST) मोबाइल

कंपनी ग्राहकों को यह स्मार्टफोन मुफ्त में घर ले जाने का मौका दे रही है। इस हैंडसेट को आप हॉनर 'Spin to Win' कॉन्टेस्ट के दैरान जीत सकते हैं

नई दिल्ली: Honor जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन 7S को भारत में लॉन्च करने वाला है। हालांकि, कंपनी ने इस हैंडसेट की लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं किया है। यह स्मार्टफोन चीन में Honor 7 Play के नाम से मार्केट में उपलब्ध है। कंपनी ग्राहकों को यह स्मार्टफोन मुफ्त में घर ले जाने का मौका दे रही है। इस हैंडसेट को आप हॉनर 'Spin to Win' कॉन्टेस्ट के दैरान जीत सकते हैं। अगर आप भी इस स्मार्टफोन को मुफ्त में लेना चाहते हैं तो आइए जानते हैं इसका प्रोसेस और इसके फीचर्स।

ऐसे फ्री में लें Honor 7S

हॉनर के इस स्मार्टफोन को मुफ्त में लेने के लिए सबसे पहले आपको कंपनी की वेबसाइट में अपना अकाउंट बनाना होगा। इसके बाद आपको कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए कुछ डिटेल्स भरना होगा। इसके बाद आपको वर्चुअल व्हील को घुमाने का मौका मिलेगा। अगर व्हील की सुई जहां पर भी रुकती है इसकी जानकारी आपको तस्वीर के जरिए मिलेगी। हालांकि, यूजर्स को एक दिन में बस तीन बार ही यह गेम खेलने का मौका दिया जाएगा। इसकी दौरान आप इस स्मार्टफोन को जीत सकते हैं। यह कॉन्टेस्ट 7 सितंबर 2018 तक चलेगी।

Honor 7S स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

यह स्मार्टफोन पहले से ही चीनी बाजार में उपलब्ध है जिसकी वजह से इसके स्पेसिफिकेशंस की जानकारी पहले ही मौजूद है। इस स्मार्टफोन में 5.45 इंच का एचजी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेज्यूलेशन (720x1440 पिक्सल) है। इसमें क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6739 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 2 जीबी रैम और 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मौजूद है। इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 5 मोगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। पावर के लिए इस फोन में 3020 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Ad Block is Banned