scriptCAA हिंसा को लेकर हाई अलर्ट, मुरादाबाद में देर रात पहुंचे एडीजी अविनाश चन्द्र | Adg avinash chandra reached moradabad due to caa protest alert | Patrika News
मुरादाबाद

CAA हिंसा को लेकर हाई अलर्ट, मुरादाबाद में देर रात पहुंचे एडीजी अविनाश चन्द्र

Highlights -दिल्ली हिंसा के बाद पूरे जोन में हाई अलर्ट जारी -एडीजी ने फोर्स के साथ किया फ्लैगमार्च -लोगों से की अफवाहों पर ध्यान ने देने की अपील -अमन-चैन के लिए लोगों को दिया धन्यवाद

मुरादाबादFeb 26, 2020 / 10:46 am

jai prakash

adg.jpg

मुरादाबाद: दिल्ली और उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में CAA के विरोध में भड़की हिंसा को लेकर पूरे उत्तर प्रदेश में भी पुलिस हाई एलर्ट पर है। इसी क्रम में जनपद में रात में ADG अविनाश चन्द्र मुरादाबाद के पुलिस अधिकारियों के साथ भारी पुलिस बल और RAF के साथ शहर के मुख्य चौराहों पर जाकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। वहीँ उन्होंने अधीनस्थ अधिकारीयों को दिशा निर्देश के साथ ही पब्लिक से भी अफवाहों पर ध्यान ने देने की अपील की और पुलिस से हर सूचना साझा करने की अपील की।

VIDEO: मेरठ में जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, पांच लोग घायल

की ये अपील
एडीजी अविनाश चन्द्र ने लोगों से कहा कि आप अपने शहर का माहौल खराब न होने दें और न ही किसी अफवाह को बढ़ावा दें। साथ ही मुरादाबाद के लोगों का धन्यवाद भी किया कि पिछले दो महीनों में जगह-जगह हिंसा हुई है लेकिन मुरादाबाद शांत रहा है। इसके लिए मैं मुरादाबाद की जनता को धन्यवाद करता हूँ।

Baghpat: मुन्ना बजरंगी का हत्‍यारोपी तन्‍हाई बैरक में जी रहा था ऐसी जिंदगी

इन्हें भी किया गया तैनात
एडीजी के साथ एसएसपी अमित पाठक, एसपी सिटी अमित कुमार आनंद और शहर के सर्किल के सभी सीओ भी मौजूद रहे। यहां बता दें कि मंडल में हाई अलर्ट को देखते हुए कई सीनियर पुलिस अफसर तैनात किये गए हैं। रामपुर में एडीजी रामकुमार, संभल में आई जी रमित शर्मा को तैनात किया गया है।

Home / Moradabad / CAA हिंसा को लेकर हाई अलर्ट, मुरादाबाद में देर रात पहुंचे एडीजी अविनाश चन्द्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो