scriptमुरादाबाद नहीं पहुंचे अखिलेश यादव, रुचि वीरा बोलीं- पुलिसकर्मी हद में रहें, भाजपा के लिए काम करना करें बंद | Akhilesh Yadav did not reach Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

मुरादाबाद नहीं पहुंचे अखिलेश यादव, रुचि वीरा बोलीं- पुलिसकर्मी हद में रहें, भाजपा के लिए काम करना करें बंद

Moradabad News: मुरादाबाद में आयोजित जनसभा में खराब मौसम के कारण सपा नेता अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) नहीं पहुंच सके।

मुरादाबादApr 14, 2024 / 07:00 pm

Mohd Danish

akhilesh-yadav-did-not-reach-moradabad.jpg
Moradabad News Today: खराब मौसम के कारण अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) मुरादाबाद की जनसभा में नहीं पहुंच सके। वह उनका अगला दौरा 17 को प्रस्तावित है। वह पार्टी प्रत्याशी रुचि वीरा के समर्थन में रविवार को रैली करने वाले थे। सुबह से ही तेज बारिश के कारण उनका हेलीकॉप्टर मुरादाबाद नहीं पहुंच पाया।

जनसभा स्थल पर उन्हें सुनने के लिए सपा कार्यकर्ता मौजूद थे। सपा प्रत्याशी रुचि वीरा ने भाजपा उम्मीदवार पर कई हमले किए। इससे पहले सपा प्रत्याशी रुचि वीरा ने पुलिस प्रशासन को खरी खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी अपनी हद में रहें और भाजपा के लिए काम करना बंद करें। उन्होंने आरोप लगाया कि सपा नेता अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की सभा में आने वाले लोगों और वाहनों को पुलिसकर्मी गलत तरीके से रोक रहे हैं। कहा कि अनुमति के बाद वह लोगों को नहीं रोक सकते।
यह भी पढ़ें

रामपुर में कांग्रेस को झटका, भाजपा में शामिल हुए इंग्लैंड से शिक्षित नवाबजादा हैदर अली खान

उधर, मुरादाबाद सांसद एसटी हसन ने कहा था कि मैं अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के सम्मान में जनसभा में जाऊंगा, लेकिन पार्टी प्रत्याशी रुचि वीरा सिंह के लिए चुनाव प्रचार नहीं करुंगा। लोग निराश हैं, अगर मैं प्रचार करुंगा तो उन्हें फिर से निराशा होगी।

Home / Moradabad / मुरादाबाद नहीं पहुंचे अखिलेश यादव, रुचि वीरा बोलीं- पुलिसकर्मी हद में रहें, भाजपा के लिए काम करना करें बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो