scriptभावुक हुए आजम खां बोले- कभी भी हो सकती है मेरी गिरफ्तारी | Azam Khan Says may be my arrest anytime | Patrika News
मुरादाबाद

भावुक हुए आजम खां बोले- कभी भी हो सकती है मेरी गिरफ्तारी

आजम खां ने कहा कि मेरे खिलाफ राष्ट्रद्रोह के मुकदमे चल रहे हैं, मैं राष्ट्रद्रोही हूं, देश का गद्दार हूं

मुरादाबादSep 02, 2018 / 09:33 am

lokesh verma

Azam Khan

भावुक हुए आजम खां बोले- कभी भी हो सकती है मेरी गिरफ्तारी

रामपुर. सपा के कद्दावर नेता आजम खान ने अपने गृह जनपद में शनिवार को मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी में लॉ फैकल्टी का उद्घाटन किया। इस दौरान मंच पर आते ही आजम खां बेहद भावुक नजर आए उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर राष्ट्रद्रोह के दो मुकदमे चल रहे हैं और दोनों में वारंट हैं। मुझे गिरफ्तारी का इंतजार है, क्योंकि दोनों ही वारंट यहीं के थाने में दर्ज हैं और कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है।
यूपी के इस जिले में महिला की दर्दनाक तरीके से हत्या, पति पर लगा सनसनी खेज आरोप

इस दौरान आजम खां ने कहा कि मेरे खिलाफ राष्ट्रद्रोह के मुकदमे चल रहे हैं, मैं राष्ट्रद्रोही हूं, देश का गद्दार हूं। मैं तो कहता हूं ऐसे गद्दारे वतन और पैदा हों, क्योंकि मैं बच्चों को शिक्षा देना चाहता हूं। हमें राक्षस तक कहा जाता है। उन्होंने कहा कि इस मुल्क में अगर लोकतंत्र नहीं होता तो कमजोरों का जीना मुश्किल हो जाता है, क्योंकि जो सत्ता में होता है वह यही चाहता है कि हमेशा सत्ता में ही रहे। पिछले दिनों भीड़ द्वारा लोगों को सड़कों पर मारा जा रहा था, तब प्रधानमंत्री कह रहे थे, इन्हें मत मारो, लेकिन उनकी किसी ने नहीं सुनी, क्योंकि इस तरह फसाद करना छुपे हुए एजेंडे का हिस्सा है।
सहारनपुर में छेड़छाड़ की घटना के बाद जमकर संघर्ष, महिलाए हाईवे पर लेटी, पुलिस काे फटकारनी पड़ी लाठियां

इस दौरान आजम खां ने महंगाई को लेकर भी भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि चुनाव आते-आते पेट्रोल के रेट 100 रुपये प्रति लीटर तक पहुंच जाएंगे।,क्योंकि जो लोग पेट्रोल के दाम बढ़ा रहे हैं, उन्हें चुनाव नहीं लड़ना है। उन्होंने कहा कि देश की सबसे बड़ी संवैधानिक कुर्सी पर बैठने वाले को चाहिए कि देश में कोई छोटा या बड़ा नहीं है, सभी बराबर हैं। उन्हें सभी को समान नजर से देखना चाहिए। प्रधानमंत्री जी ने देश के करोड़ों युवाओं को नौकरी देने की बात कही थी। हमने उस पर भी भरोसा कर लिया, लेकिन हुआ क्या यह सबके सामने है।

Home / Moradabad / भावुक हुए आजम खां बोले- कभी भी हो सकती है मेरी गिरफ्तारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो