scriptयूपी के इस जिले में महिला की दर्दनाक तरीके से हत्या, पति पर लगा सनसनी खेज आरोप | Women murder for dowry in moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

यूपी के इस जिले में महिला की दर्दनाक तरीके से हत्या, पति पर लगा सनसनी खेज आरोप

विवाहिता को उसके ससुराल वालों ने गला घोट कर उसकी हत्या कर दी मौके पर पहुंचे विवाहिता के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया

मुरादाबादSep 01, 2018 / 08:00 pm

jai prakash

moradabad

यूपी के इस जिले में महिला की दर्दनाक तरीके से हत्या, पति पर लगा सनसनी खेज आरोप

मुरादाबाद: जनपद के कुंदरकी थाना क्षेत्र के ग्राम पांडिया में उस समय हड़कंप मच गया जब एक विवाहिता को उसके ससुराल वालों ने गला घोट कर उसकी हत्या कर दी मौके पर पहुंचे विवाहिता के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया और मौके से ही पति ससुर और सास को गिरफ्तार करवा कर थाने भिजवा दिया है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यूपी के इस शहर में टला बड़ा हादसा, सीएनजी पाइपलाइन में आग से उठने लगीं थी इतनी ऊंची लपटें

चार महीने पहले हुई थी शादी

विवाहिता संभल जनपद की रहने वाली है, जिसका विवाह कुंदरकी थाना क्षेत्र के ग्राम पांडिया में 4 माह पूर्व हुआ था। शादी के बाद ही उसका पति दहेज की मांग को लेकर उस आए दिन उसे मारता पीटता रहता था। परंतु लोक-लाज के भय से मृतिका अपने पति के जुल्म सहती रहती थी। परिजनों का आरोप है रक्षाबंधन के दिन से विवाहिता का पति उसे दहेज की मांग को लेकर मार पीट रहा था। और दहेज में जमीन और घर में इस्तेमाल करने का सामान मांग रहा था। आरोप है की विवाहिता के पति ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी।

योगी सरकार में हुए बड़े घोटाला में भाजपा नेताओं पर लगे गंभीर आरोप, अब सपा ने कर दिया ये ऐलान

 

गला घोंटकर ह्त्या

विवाहिता के परिजनों का आरोप है कि उसके पति ने उसे दहेज के लिए गला घोट कर उसकी हत्या कर दी है। और मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है विवाहिता के गले पर चोटों के निशान हैं। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है इस दौरान फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जाच की पुलिस ने गांव में छुपे आरोपी पति ससुर व सास को हिरासत में ले लिया है।

फतवे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के उलट उत्तराखण्ड हाईकोर्ट के फैसले पर उलेमा ने दिया चौंकाने वाला वयान

पुलिस ने शुरू की जांच

सीओ बिलारी वीर पाल का कहना है पूरे मामले पर विवाहिता के परिजनों की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है पूरे मामले की जांच की जा रही है पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद पूरा मामला साफ हो पाएगा।

 

 

 

Home / Moradabad / यूपी के इस जिले में महिला की दर्दनाक तरीके से हत्या, पति पर लगा सनसनी खेज आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो