scriptयूपीः सहारनपुर में छेड़छाड़ की घटना के बाद जमकर संघर्ष, महिलाए हाईवे पर लेटी, पुलिस काे फटकारनी पड़ी लाठियां | Crime against woman in saharanpur | Patrika News
सहारनपुर

यूपीः सहारनपुर में छेड़छाड़ की घटना के बाद जमकर संघर्ष, महिलाए हाईवे पर लेटी, पुलिस काे फटकारनी पड़ी लाठियां

स्कूल जा रही लड़कियाें के साथ छेड़खानी की घटना ने लिया बड़े विवाद का रूप

सहारनपुरSep 01, 2018 / 08:26 pm

shivmani tyagi

saharanpur news

crime news

सहारनपुर।

रामपुर मनिहारान कस्बे में छेड़छाड़ की घटना काे लेकर दाे पक्षाें के बीच संघर्ष हाे गया। दाेनाें पक्ष आमने-सामने आ गए आैर जमकर मारपीट हाे गई। इस संघर्ष में पांच से अधिक युवक घायल हाे गए। घटना के विराेध में छेड़छाड़ के आराेपी पक्ष की महिलाआें ने काेतवाली घेरते हुए काेतवाली के सामने जाम लगा दिया आैर सड़क पर लेट गई। इस दाैरान गुस्साई महिलाआें ने वाहनाें में पथराव करने का प्रयास भी किया। हालात बिगड़ते देख पुलिस ने लाठिया फटकराते हुए भीड़ काे खदेड़ा। पुलिस ने दाे लाेगाें काे हिरासत में लिया है। अभी तक इस मामले में पुलिस ने दाे लाेगाें के खिलाफ रिपाेर्ट दर्ज की है।
ये है पूरा मामला

मुख्य घटना शनिवार सुबह करीब 9 बजे की है। बाइपास राेड पर छात्रा के साथ छेड़-छाड़ की घटना काे लेकर दाे पक्षाें के बीच विवाद हाे गया। दाेनाें पक्ष अलग-अलग जाति के हाेने की वजह से कुछ लाेगाें ने इस घटना काे जातीय संघर्ष का रूप देने की काेशिश भी की। यहां हुई मारपीट के बाद दाेनाें पक्ष थाने पहुंच गए। थाने पहुंचने पर काफी देर तक हंगामा चलता रहा लेकिन एक पक्ष कुछ देर बाद यहां से निकल गया। कुछ देर बाद यहां इकट्ठा एक पक्ष के लाेंगाें ने आैर महिलाआें ने हंगमा कर खड़ा कर दिया। घटना के विराेध में महिलाआें ने हंगामा करते हुए काेतवाली के सामने जमा लग दिया आैर हंगामा खड़ा कर दिया। पुलिस ने गुस्साए लाेगाें काे समझाने का प्रयास किया लेकिन महिलाएं आैर हंगमा कर रहे अन्य काफी गुस्से में थे। इन्हाेंने वाहनाें में पथराव करने का प्रयास किया ताे पुलिस ने यहां इकट्ठा भीड़ काे लाठियां फटकराते हुए खदेड़ा। पुलिस ने इस मामले में भीड़ काे उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत किया। घटना के बाद से कस्बे में पुलिस बल के साथ पीएसी तैनात की गई है। एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह का कहना है कि पूरी घटना की जांच की जा रही है। दाेषियाें के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
सुबह एेसे हुए घटना

रामपुर मनिहारान कस्बे से सटे एक गांव की छात्राओं के मुताबिक स्कूल जाते समय कस्बे के बाईपास रोड पर म्हाड़ी से पास कुछ युवकाें ने उनके साथ छेड़छाड़ कर दी। छात्राआें ने इस घटना की जानकारी अपनी बिरादरी के युवकाें से कर दी। युवतियाें से छेड़छाड़ की सूचना पर गांव के कुछ लड़के माैके पर पहुंच गए। यहां आरापी युवकाें काे घेरकर उनकी पिटाई कर दी। मुख्य रूप से जिस लड़के की पिटाई की गई वह माेहल्ला सराय का रहने वाला बताया जा रहा है। मारपीट हाेते देख यहां छेड़छाड़ छेड़छाड़ करने वाले युवकों के समर्थन में भी कुछ लाेग आ गए। इसके बाद यहां जमकर संघर्ष हुआ। इस संघर्ष में शुभम गांव नौरंगपुर आैर सूरत सहगल निवासी रामपुर काे गंभीर चाेटे आई हैँ।

Home / Saharanpur / यूपीः सहारनपुर में छेड़छाड़ की घटना के बाद जमकर संघर्ष, महिलाए हाईवे पर लेटी, पुलिस काे फटकारनी पड़ी लाठियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो