scriptWeather Update: यूपी के कई जिलों में गरज के साथ बारिश के आसार, अगले पांच दिनों तक वज्रपात की आशंका | Chances of rain and thunder in many districts of UP | Patrika News
मुरादाबाद

Weather Update: यूपी के कई जिलों में गरज के साथ बारिश के आसार, अगले पांच दिनों तक वज्रपात की आशंका

Weather Update: उमस भरी गर्मी में मौसम का मिजाज बदल सकता है। गुरुवार को प्रदेश के कई जिलों में गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना जताई गई है।

मुरादाबादMay 09, 2024 / 08:14 am

Mohd Danish

Chances of rain and thunder in many districts of UP

Weather Update

Weather Update Today: उत्तर प्रदेश में 30 से 40 किलोमीटर की गति से हवाएं चल सकती हैं। बदले मौसम से कुछ दिन लोगों को राहत मिल सकती है। मौसम विभाग ने 9 मई को लखनऊ सहित गोरखपुर, संत कबीरनगर, बस्ती, कुशीनगर, सिद्धार्थनगर, गोंडा, बलरामपुर, बहराइच, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, बाराबंकी, अमेठी, सुलतानपुर, मोरादाबाद, रामपुर, अमरोहा सहित आसपास के क्षेत्रों में गरज के साथ वज्रपात की आशंका जताई गई है।

लखनऊ में 36.8 डिग्री रहा अधिकतम तापमान

बुधवार को लखनऊ का अधिकतम तापमान 36.8 डिग्री सेल्सियस, न्यूनतम 27.2 डिग्री सेल्सियस रहा। अगले 24 घंटे में न्यूनतम तापमान में एक से दो डिग्री सेल्सियस की गिरावट की संभावना जताई गई है।

Hindi News/ Moradabad / Weather Update: यूपी के कई जिलों में गरज के साथ बारिश के आसार, अगले पांच दिनों तक वज्रपात की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो