scriptFake Water Bottles: ब्रांडेड की जगह बेच रहे थे नल का पानी, गंगा सतलज एक्सप्रेस में पकड़ी नकली वॉटर बोतल | Fake water bottle caught in Ganga Sutlej Express | Patrika News
मुरादाबाद

Fake Water Bottles: ब्रांडेड की जगह बेच रहे थे नल का पानी, गंगा सतलज एक्सप्रेस में पकड़ी नकली वॉटर बोतल

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर गंगा सतलज एक्सप्रेस की पेंट्री कार में अवैध रूप से ले जा रहीं 38 पेटी पानी की बोतल पकड़ी गईं।

मुरादाबादMay 09, 2024 / 08:23 am

Mohd Danish

Fake water bottle caught in Ganga Sutlej Express

Fake water bottle caught in Ganga Sutlej Express

Fake Water Bottles: गर्मी बढ़ने के साथ ही ट्रेनों में यात्रियों की भीड़ बढ़ने लगी है। इसका लाभ अवैध रूप से पानी बेचने वाले भी उठा रहे हैं। रेलवे स्टेशन परिसर के साथ ही ट्रेनों में ही बिना ब्रांड वाली पानी की बोतल यात्रियों को बेची जा रही हैं। मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर गंगा सतलज एक्सप्रेस की पेंट्री कार में अवैध रूप से ले जा रहीं 38 पेटी पानी की बोतल पकड़ी गईं।
ट्रेनों में यात्रियों की सुविधा के लिए रेलवे स्पेशल ट्रेनों का संचालन कर रहा है। ताकि यात्रियों को कंफर्म सीट मिल सके। लेकिन, स्पेशल ट्रेनों के देरी से चलने के कारण यात्री नियमित ट्रेनों को प्राथमिकता दे रहे हैं। यही कारण कि यात्रियों की भीड़ का फायदा उठाने के लिए अवैध रूप से पानी की ब्रिक्री बढ़ गई है।
यह भी पढ़ें

यूपी के कई जिलों में गरज के साथ बारिश के आसार, अगले पांच दिनों तक वज्रपात की आशंका

ट्रेनों में अवैध रूप से पानी की बिक्री की शिकायत मिलने पर मुरादाबाद स्टेशन पर सीआइटी विजयंत शर्मा के नेतृत्व में टीम ने गंगा सतलज एक्सप्रेस में निरीक्षण किया गया। ट्रेन की पैंट्री कार से मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर गंगा सतलुज एक्सप्रेस ट्रेन के पहुंचने पर रेलवे विभाग की टीम ने ट्रेन की पैंट्री कार से करीब 38 पेटी नकली पानी की पेटियां चेकिंग के दौरान पकड़ी गईं। जिसे जब्त कर लिया गया है। इसकी रिपोर्ट वरिष्ठ अधिकारियों को भेज दी गई है। इसके बाद पैंट्री कार संचालकों के विरुद्ध कार्रवाई के लिए मुख्यालय को भेजी जाएगी।

Hindi News/ Moradabad / Fake Water Bottles: ब्रांडेड की जगह बेच रहे थे नल का पानी, गंगा सतलज एक्सप्रेस में पकड़ी नकली वॉटर बोतल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो