scriptMoradabad Crime: पति घर में ले आया सौतन तो पहली पत्नी ने कर दिया यह काम, अब हर कोई हो रहा परेशान | FIR registered against nine people including husband in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad Crime: पति घर में ले आया सौतन तो पहली पत्नी ने कर दिया यह काम, अब हर कोई हो रहा परेशान

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में पीड़िता के अनुसार आरोपियों ने कहा कि मायके से पांच लाख रुपये लाकर दे तभी तुझे साथ रहने देंगे।

मुरादाबादApr 26, 2024 / 06:58 am

Mohd Danish

FIR registered against nine people including husband in Moradabad

FIR registered against nine people including husband in Moradabad

Moradabad News Today: अमरोहा जिले के आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव ढबारसी निवासी महिला की शादी 13 दिसंबर 2018 को मुरादाबाद के थाना मझोला के गांव धीमरी निवासी युवक के साथ हुई थी। पीड़िता के अनुसार शादी के बाद पति उसे लेकर हिमाचल गया और वहां 3-4 माह तक रखा। पीड़िता का आरोप है कि उसके पति का गजरौला की युवती से अवैध संबंध शादी से पहले से है। जिससे वह फोन पर बातें करता था और उसी के चक्कर में आए दिन परेशान करता था।
इतना ही नहीं उसके चक्कर में ही आरोपित पति मारपीट कर चार साल की बेटी के साथ घर से निकाल दिया, इसके बाद वह मायके में रह रही है। पीड़िता का आरोप है कि अब पति ने तीसरी महिला से शादी कर ली है और उसके साथ हिमाचल के सोलन में रह रहा है। इसकी शिकायत पीड़िता ने अपनी सास, जेठ, बहनोई और अन्य ससुरालियों से की तो सभी उसे भला-बुरा कहने लगे।
यह भी पढ़ें

रोडवेज की खस्ताहाल बसें मुश्किल बना रहीं यात्रियों का सफर, कभी भी हो सकती है बड़ी अनहोनी

पीड़िता के अनुसार आरोपियों ने कहा कि मायके से पांच लाख रुपये लाकर दे तभी तुझे साथ रहने देंगे। पीड़िता ने मांग पूरी करने में असमर्थता जताई तो आरोपितों ने मारपीट कर घर से निकाल दिया और जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत की। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने कार्रवाई करने के आदेश दिए। प्रभारी निरीक्षक मझोला केके वर्मा ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर पति समेत नौ ससुरालियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो