script

रेलवे स्टेशन पर महिला कपड़ों के बीच छिपाए थी ये सामान, जब ली तलाशी तो जीआरपी के उड़ गए होश

locationमुरादाबादPublished: Sep 22, 2018 09:51:26 am

Submitted by:

jai prakash

चेकिंग के दौरान बिहार से अंबाला चरस लेकर जा रही महिला को जीआरपी ने मुरादाबाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर 3 पर पकड़ लिया।

moradabad

रेलवे स्टेशन पर महिला कपड़ों के बीच छिपाए थी ये सामान, जब ली तलाशी तो जीआरपी के उड़ गए होश

मुरादाबाद: मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर आज दोपहर उस समय हडकंप मच गया जब जीआरपी ने सप्तक्रांति एक्सप्रेस से एक महिला को ढाई किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया। महिला बिहार से अम्बाला चरस सप्लाई लेकर जा रही थी। लेकिन जीआरपी को सूचना मिली थी कि चरस की बड़ी खेप सप्तक्रांति से ले जाई जा रही है। जिस पर चेकिंग के दौरान बिहार से अंबाला चरस लेकर जा रही महिला को जीआरपी ने मुरादाबाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर 3 पर पकड़ लिया। पकड़ी गयी चरस की कीमत अंतराष्ट्रीय बाजार में ढाई लाख रूपए से ज्यादा है। फ़िलहाल जीआरपी महिला के अन्य साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है।

यूपी के इस शहर में ताजिये में धमाके के साथ उतरा करंट, 50 झुलसे 3 की हालत नाजुक

मुखबिर ने दी थी सूचना

जीआरपी इंस्पेक्टर पंकज पंत ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक महिला राजकुमारी जो बरेली जिले के भमोरा थाना क्षेत्र की रहने वाली है। जो बिहार प्रदेश के जैतिया जिले से चरस लेकर अंबाला जा रही थी। मुरादाबाद स्टेशन पर प्लेटफार्म नम्बर दो पर सप्त क्रांति ट्रेन से उतरने के बाद महिला प्लेटफार्म नम्बर तीन पर अंबाला जाने वाली ट्रेन में सवार होने की कोशिश कर रही थी ,तभी जीआरपी ने महिला को पकड़ लिया।

इतने दिन रहेंगे बैंक बंद, कर लीजिये कैश का इंतजाम वरना हो सकती है दिक्कत

इस जगह पर छिपाई थी चरस

महिला के कूल्हे पर ढाई लाख की कीमत की ढाई किलो चरस बंधी हुई थी। इसके बाद महिला को हिरासत में ले लिया। उसके बाद उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। अब जीआरपी इस महिला के माध्यम से पूरे गैंग को पकड़ने में जुट गयी है।

हैरतअंगेज: खेल खेल में किसान ने सांप निगला ,फिर जो हुआ तो मच गया हाहाकार

अम्बाला जा रही थी महिला

जीआरपी के प्रभारी निरीक्षक पंकज पंत ने बताया कि सर्विलांस के माध्यम से सूचना मिली थी कि एक महिला चरस के साथ अंबाला जा रही है। इसके बाद स्थानीय जीआरपी ने चेकिंग के दौरान उसे पकड़ लिया। बता दें कि पिछले नो माह के भीतर जीआरपी ने ऐसे 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

 

 

 

 

ट्रेंडिंग वीडियो