scriptकैबिनेट मंत्री डॉ महेंद्र सिंह कोरोना वायरस की तैयारियों को परखने पहुंच गए अस्पताल | minister dr mahendra singh inspection hospital for corona virus | Patrika News
मुरादाबाद

कैबिनेट मंत्री डॉ महेंद्र सिंह कोरोना वायरस की तैयारियों को परखने पहुंच गए अस्पताल

Highlights -प्रभारी मंत्री ने कोरोना को लेकर अधिकारीयों को किया आगाह -सरकार के तीन साल पूरे होने पर पहुंचे हैं प्रभारी मंत्री -आइसोलेशन वार्ड का भी निरीक्षण किया -मंडल में अभी तक नहीं मिला है कोई भी मरीज

मुरादाबादMar 19, 2020 / 12:10 pm

jai prakash

mantri_mahendra_singh.jpg

मुरादाबाद: कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में अलर्ट है। केंद्र व राज्य सरकार द्वारा सभी जरूरी क़दम उठाकर कोरोना वायरस से लड़ने का पूरा इंतजाम किया जा रहा है। सरकार समय-समय पर समीक्षा कर दिशा निर्देश भी जारी कर रही है। वही मुरादाबाद में आज उत्तर प्रदेश सरकार के जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ने जिला अस्पताल का दौरा किया। महेंद्र सिंह ने जिला अस्पताल में कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीजों के इलाज के लिए बनाए गए आइसोलेशन वार्ड का मुआयना किया। महेंद्र सिंह ने स्वास्थ विभाग के अधिकारियों को और बेहतर इंतजाम करने के लियें दिशा निर्देश भी दिए।

CoronaVirus: अफ्रीका से लौटे परिवार ने पेश की मिसाल, संक्रमण के शक पर खुद क्वॉरेंटाइन वार्ड में भर्ती

दिए ये निर्देश
महेंद्र सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना से निबटने के लिए पूरे भारत में तैयारी की है। उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने कोरोना जैसी समस्याओं को लेकर पूरे उत्तर प्रदेश में बहुत अच्छी तैयारी की है। मुरादाबाद भी बहुत अच्छी तैयारी की है। यहां आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण किया। विदेश से आये तीन संदिग्ध मरीज़ों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर उनकी निगरानी की जा रही है। एक मरीज की जांच रिपोर्ट निगेटिव वाले के दो भर्ती मरीजों की रिपोर्ट अभी आना बाकी है। सरकार कोरोना को लेकर सभी लोगों को सावधान कर रही है, सचेत कर रही है, इसके लिए प्रचार-प्रसार भी किया जा रहा है डरने की आवश्यकता नहीं है बल्कि सावधानी बरतने की आवश्यकता है। बार बार हाथ धोने की आदत डालें।

सहारनपुर में कोरोना के संदिग्ध मरीजों में नहीं हुई कोरोना की पुष्टि, दोनाें काे दी गई अस्पताल से छुट्टी
इसलिए आए
प्रभारी मंत्री के दौरे के वक्त अस्पताल के सीएमएस डॉ ज्योत्स्ना पन्त, डीएम राकेश कुमार सिंह, विधायक रितेश गुप्ता समेत कई अधिकारी मौजूद रहे। मंत्री आज एक ददिवसीय दौरे पर हैं और भाजपा सरकार के तीन साल पूरे होने के कार्यक्रम में शिरकत कर रहे हैं।

Home / Moradabad / कैबिनेट मंत्री डॉ महेंद्र सिंह कोरोना वायरस की तैयारियों को परखने पहुंच गए अस्पताल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो