Moradabad: क्वारंटाइन होने के बाद पुलिस कर्मियों ने ज्वाइन की ड्यूटी, हुआ जोरदार स्वागत

Highlights

-अलग-अलग थानों के 100 से ज्यादा पुलिस कर्मी थे क्वारंटाइन
-मंगलवार रात से ज्वाइन करना शुरू कर दी ड्यूटी
-सभी का किया गया स्वागत

By: jai prakash

Published: 06 May 2020, 10:32 PM IST

मुरादाबाद: जनपद के अलग-अलग थानों के 100 से ज्यादा पुलिस कर्मी पिछले दो सप्ताह से अधिक समय से कोरोना ड्यूटी के चलते क्वारंटाइन थे। जिसमें से आज नागफनी और मैनाठेर पुलिस के 73 से अधिक कर्मियों ने आज ड्यूटी ज्वाइन कर ली। सभी का स्वागत किया गया। सभी को अपने-अपने थानों में भेज दिया गया है।

बुलंदशहर: संभल से बहन के घर आया था युवक, जंगल में लटकती हुई मिली लाश

हुआ स्वागत
यहां बता दें कि जेल में नवाबपुरा के आरोपियों मसेत छह बंदियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद 73 पुलिसकर्मी एक साथ क्वारंटाइन किए गए थे। नवाबपुरा बवालियों की धरपकड़ में शामिल एसएचओ नवाबपुरा सुनील कुमार, बंगला गांच चौकी प्रभारी राम प्रताप समेत कुल 47 पुलिसकर्मी इसमें शामिल थे। जबकि मैनाठेर क्षेत्र में लूट के आरोपी को संक्रमित पाए जाने के बाद एसएचओ मैनाठेर मनोज सिंह समेत सात पुलिसकर्मी और एसओजी प्रभारी अजयपाल सिंह समेत एसओजी के 12 लोगों को क्वारंटाइन कराया गया था। मंगलवार को इनका क्वारंटाइन समय पूरा हुआ तो सब ड्यूटी पर लौटने लगे। मंगलवार रात ही मैनाठेर थाने में एसएचओ मनोज सिंह समेत सात पुलिसकर्मियों ने आमद दर्ज कराई तो उनका जोरदार स्वागत किया गया। बुधवार को नागफनी थाने में एसएचओ समेत सभी पुलिसकर्मियों का स्वागत किया गया। सभी ने आमद दर्ज कराने के बाद ड्यूटी संभाली।

बिजनौर: कोरोना से बचाव में लगे पुलिस कर्मियों व प्रशासनिक अधिकारियों का सम्मान

102 थे क्वारंटाइन
पुलिस कोरोना सेल के सहायक नोडल अधिकारी दीपक भूकर ने बताया कि अलग-अलग संक्रमित के संपर्क में आने के कारण जिले में कुल 102 पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन कराके उनका सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। इनमें से केवल एक सिपाही गुलाम गौस कोरोना संक्रमित पाया गया था, जिसकी रिपोर्ट अब निगेटिव आ गई है। बाकी 101 पुलिसकर्मियों ने क्वारंटाइन अवधि पूरा करने के बाद ड्यूटी ज्वाइन कर ली है।

jai prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned