scriptMoradabad Accident: दवा लेने जा रही टीचर की स्कूटी में रोडवेज बस ने मारी टक्कर, मौके पर ही तोड़ा दम | Roadways bus hits teacher scooter | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad Accident: दवा लेने जा रही टीचर की स्कूटी में रोडवेज बस ने मारी टक्कर, मौके पर ही तोड़ा दम

Moradabad Accident: यूपी के मुरादाबाद में दवाई लेने जा रही महिला टीचर की स्कूटी में रोडवेज बस ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में टीचर की मौके पर ही मौत हो गई।

मुरादाबादJun 09, 2024 / 08:09 pm

Mohd Danish

Roadways bus hits teacher scooter

Moradabad Accident News

Moradabad Accident News: मुरादाबाद में भाई के साथ दवाई लेने जा रही शिक्षिका की स्कूटी में रोडवेज बस ने पीछे से टक्कर मार दी। महिला स्कूटी से उछल कर स्कूटी के आगे आकर सड़क पर गिर गई। उसका सिर फट गया। स्कूटी गिरने से उनके भाई के पैरों में चोट आई है, जबकि शिक्षिका की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर काफी जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई थी। गनीमत रही ट्रैफिक व सिविल पुलिस के जवानों ने स्थिति को संभाल लिया और हादसे में शामिल बस को भी रोक लिया।
घटना रविवार दोपहर कांठ रोड पर मधुबनी पार्क के सामने हुई। धामपुर डिपो की बस मुरादाबाद में आकर रोडवेज बस की तरफ जा रही थी। उधर, सोनकपुर स्टेडियम के सामने भारत गैस एजेंसी वाली निवासी गीता मिश्रा पत्नी अजय शंकर मिश्र अपने तेहरे भाई सुनील गोयल के साथ डॉक्टर के यहां जा रही थीं। उन्हें सुगर की समस्या थी। इसी दौरान हादसा हुआ। सुनील गोयल ने बताया कि वह स्कूटी चला रहे थे और उनकी बहन पीछे सीट पर बैठी थी। उसी दौरान धामपुर डिपो पीछे से तेज रफ्तार से आ रही थी और उनकी स्कूटी में पीछे से टक्कर मार दी।
इससे स्कूटी तेजी से आगे बढ़ी और गीता मिश्रा पीछे की सीट से उछलकर सामने सड़क पर आ गिरीं। स्कूटी भी अनियंत्रित होकर गिरकर सड़क पर फिसल गई। इस कारण उनके भी हाथ-पैरों में चोट लग गई। गीता मिश्रा मूंढपांडे प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक थीं, उनके पति अजय शंकर मिश्र जिला न्यायालय में स्टोनो पद से सेवानिवृत्त हैं। मृतक गीता के परिवार में एक बेटा शिवांश मिश्र है, जो घर पर ही रहकर अकाउंट का काम देखता है।
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंच सिविल लाइन थानाध्यक्ष राम प्रसाद शर्मा ने बताया कि गीता मिश्रा के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उधर, हादसे में शामिल धामपुर डिपो की रोडवेज बस को लाकर थाने में खड़ा कराया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में घटना के अन्य कारण की जांच की जा रही है।

Hindi News/ Moradabad / Moradabad Accident: दवा लेने जा रही टीचर की स्कूटी में रोडवेज बस ने मारी टक्कर, मौके पर ही तोड़ा दम

ट्रेंडिंग वीडियो