script

तीन तलाक पर सपा नेता आजम खान का बड़ा बयान, वोट-बैंक की राजनीति करने के लिए यह सब कर रहें हैं मोदी-योगी

locationमुरादाबादPublished: Sep 19, 2018 08:48:57 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

सपा नेता आजम खान बोले कि तीन तलाक का अध्यादेश अगर शरीयत की रोशनी में हुआ है तो अच्छी बात है स्वागत है।

रामपुर। केंद्र सरकार द्वारा तीन तलाक के मुद्दे पर अध्यादेश के खिलाफ विपक्षी दल अपने-अपने हिसाब से बयान जारी कर रहें हैं तो वहीं सपा के दिग्गज नेता भला मोहम्मद आजम खान भला कैसे चुप रहेंगे। उन्होंने बुधवार को इस फैसले पर प्रेस से रूबरू होकर तीन तलाक के मुद्दे पर कड़ी प्रतिक्रया जारी करते हुए बयान दिया।
यह भी पढ़ें

RSS प्रमुख मोहन भागवत के बयान पर सपा नेता आजम खान का तीखा पलटवार


सपा नेता आजम खान बोले कि तीन तलाक का अध्यादेश अगर शरीयत की रोशनी में हुआ है तो अच्छी बात है स्वागत है। चूंकि अभी अध्यादेश मेरे सामने नहीं है। अगर यह अध्यादेश शरीयत की रोशनी से दूर रखकर पास किया है तो मुझे एतराज है। साथ ही भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी का तो यह इलेक्शन का मुद्दा ही है। हम बस इतना कहना चाहते हैं। जो इस्लामिक शरीयत के हिसाब से जायज है वो ही सही है। चाहे उसमें कानून बने या न बने। अल्लाह से बड़ा हमारे लिए कोई कानून नहीं है। इसलिए हम तलाक के मामले में सिर्फ अल्लाह के कानून को ही मानेंगे। आपको बता दे कि अब तक आज़म खान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तीन तलाक के बिल को लेकर कई बार व्यक्तिगत बयानों से हमले कर चुके हैं।
यह भी पढ़ें

तीन तलाक कानून के विरोध में उतर दारुल उलूम देवबंद के मोहतमिम, दे दिया बड़ा बयान


आपको बता देे कि तीन तलाक के बिल को लेकर पहले से ही सपा नेता आज़म खान ने देश के प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को व्यक्तिगत टिप्पणी करते हुए कहा था कि ‘मोदी जी और योगी जी’ आप कानून जो चाहे बना लें लेकिन लोकतंत्र के इस देश में इस्लाम धर्म के लोग किस तरह से रहेंगे, कैसे दफन होंगे और कैसे कैसे शादियां ब्याह करेंगे। यह हमारे इस्लाम की शरीयत के हिसाब से अभी तक हुआ है और आगे भी होगा। आजम खान ने देश के प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के सीएम को भी यह बोला था कि आप अपने वोट बैंक की राजनीति करने के लिए यह सब कर रहें हैं। यह काम शरीयत का था और शरीयत के हिसाब से हो रहा है। इसमें ज्यादा दिमाग लगाने और बिल पास कराने की जरूरत ही नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो