scriptMoradabad News: सपा नेता को फोन पर मिली धमकी, अखिलेश यादव से मिलकर लौट रहे थे घर | SP leader received threat over phone in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad News: सपा नेता को फोन पर मिली धमकी, अखिलेश यादव से मिलकर लौट रहे थे घर

Moradabad News: लखनऊ में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात कर लौट रहे जिला पंचायत सदस्य को जान से मारने की धमकी मिली है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

मुरादाबादJun 02, 2024 / 06:34 pm

Mohd Danish

SP leader received threat over phone in Moradabad

जिला पंचायत सदस्य मोहम्मद नावेद

Moradabad News In Hindi: लखनऊ में सपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात करके लौट रहे जिला पंचायत सदस्य मोहम्मद नावेद को मोबाइल पर सुपारी लेकर जान से मारने की धमकी मिली है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
कुंदरकी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख मोहम्मद जुबेर के बेटे और जिला पंचायत सदस्य मोहम्मद नावेद निवासी ग्राम ताहरपुर ने मैनाठेर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें बताया है कि 31 मई की शाम में वह लखनऊ से लौट रहे थे। रास्ते में 7:04 मिनट पर सीतापुर के इर्द गिर्द अज्ञात व्यक्ति की उसके मोबाइल पर कॉल किया।
इसके बाद उनका परिचय पूछा। बात करने वाले ने कहा कि मैंने तुम्हें गोली मरने की सुपारी ली है। यह बात सुनकर नावेद ने उसके बारे में जानना चाहा लेकिन उसने कुछ नहीं बताया। नावेद के मुताबिक उसकी युवक से 32 सेकेंड बात हुई थी।
इसके बाद अज्ञात व्यक्ति ने तीन बार मोबाइल पर और कॉल की जिनको उन्होंने रिसीव नहीं किया। जिला पंचायत सदस्य ने फोन करने वाले से जान माल का खतरा जताया है। मैनाठेर कोतवाल सर्वेद्र कुमार शर्मा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Hindi News/ Moradabad / Moradabad News: सपा नेता को फोन पर मिली धमकी, अखिलेश यादव से मिलकर लौट रहे थे घर

ट्रेंडिंग वीडियो