scriptइस बड़े स्कूल में टीचर की मौजूदगी में स्टूडेंट्स करते रहे यह गंदा काम | student taking drugs during class | Patrika News
मुरादाबाद

इस बड़े स्कूल में टीचर की मौजूदगी में स्टूडेंट्स करते रहे यह गंदा काम

क्लास में टीचर की मौजूदगी में छात्र कुछ ऐसा आपत्तिजनक कर रहे हैं। जिसे सोचकर और अब देखकर हर कोई हैरान है।

मुरादाबादMay 10, 2018 / 10:57 am

jai prakash

moradabad

मुरादाबाद: शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के नामी पब्लिक स्कूल का वायरल वीडियो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसने छात्र छात्राओं के साथ उनके अभिभावकों के भी होश उड़ा दिए हैं। जी हां इस वायरल वीडियो में है कुछ ऐसा कि देखने वाले के भी होश उड़ जाएं। क्लास में टीचर की मौजूदगी में छात्र कुछ ऐसा आपत्तिजनक कर रहे हैं। जिसे सोचकर और अब देखकर हर कोई हैरान है। अभिभावकों ने आक्रोश में आकर इस सम्बन्ध में अधिकारीयों से शिकायत कर कार्यवाही की है। वहीँ अब शिक्षा विभाग के अधिकारी भी सक्रीय हो गए हैं। वहीँ अब स्कूल प्रबन्धन की तरफ से स्थानीय अखबारों में इश्तेहार देकर अपनी सफाई पेश करते हुए कुछ फेल छात्रों पर ये काम करने का आरोप लगाया है। जबकि स्कूल प्रबन्धन इस बात का जबाब नहीं दे रहा कि स्कूल के अंदर बच्चे मोबाइल और सिगरेट व् ड्रग्स कैसे ले जा रहे हैं। जो सबसे बड़ा सवाल बना हुआ है।

दरअसल वीडियो में एक क्लास के अंदर टीचर पढ़ा रही है और कुछ छात्र क्लास में ड्रग्स ले रहे हैं। इस वीडियो को आपस में ही किसी छात्र ने बनाया और फिर किसी बाहरी के हाथ लग गया और जब इस स्कूल में पढने वाले छात्र के अभिभावक के हाथ लगा तो वे अन्य अभिभावकों को साथ लेकर अधिकारीयों के पास पहुंच गए और स्कूल प्रबन्धन पर कार्यवाही की बात कही। कि आखिर स्कूल के अंदर ड्रग्स कैसे पहुंच गयी फिर मोबाइल कैसे इस्तेमाल हो रहा है। यानि स्कूल के अंदर माहौल कुछ सही नहीं चल रहा।

ये वीडियो शहर के सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र स्थित सेंट पाल्स स्कूल का बताया जा रहा है। लेकिन स्कूल प्रबंधन ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया इस वीडियो और अभिभावकों के प्रदर्शन पर नहीं दी है। जबकि जब जिला विधालय निरीक्षक प्रदीप कुमार द्वेदी से इस सम्बन्ध में बात की गयी तो उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो और शिकायत प्राप्त हुई है। जिसमें छात्रों के चेहरे नहीं दिख रहे। स्कूल आई सी एस ई बोर्ड का है। स्कूल प्रबन्धन को नोटिस देकर जबाब मांगा गया है। अगर वाकई ये स्कूल के अंदर का वीडियो है तो सम्बंधित बोर्ड को भी शिकायत भेजी जायेगी।

 

स्कूल प्रबन्धन पर उठ रहे सवाल

उधर पूरे शहर में इस वीडियो को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं हैं। कि आखिर स्कूल के बच्चे कैसे ड्रग्स की गिरफ्त में आ रहे हैं। साथ ही जब स्कूल के अंदर छात्र और छात्राएं मोबाइल नहीं ले जा सकते तो फिर कैसे आ गया। लोग इसमें स्कूल प्रबन्धन की लापरवाही ही मान रहे हैं।

 

 

Home / Moradabad / इस बड़े स्कूल में टीचर की मौजूदगी में स्टूडेंट्स करते रहे यह गंदा काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो