scriptतैयार होने ब्यूटी पार्लर गई दुल्हन नहीं लौटी वापस, पढ़ें पूरी खबर | Bride ran away from beauty parlour before taking saat phere | Patrika News
मोरेना

तैयार होने ब्यूटी पार्लर गई दुल्हन नहीं लौटी वापस, पढ़ें पूरी खबर

सात फेरे लेने से पहले मंडप से गायब हुई दुल्हन…ब्यूटी पार्लर गई पर वापस नहीं लौटी…

मोरेनाMay 30, 2023 / 08:33 pm

Shailendra Sharma

morena.jpg

मुरैना. एक दुल्हन सात फेरे लेने से पहले ही शादी के मंडप से फरार हो गई। दुल्हन ब्यूटी पार्लर जाने का कहकर गई थी और फिर जब काफी देर तक वापस नहीं लौटी तो शादी वाले घर में हड़कंप मच गया। लड़की और लड़के दोनों ही पक्षों के लोग हैरान परेशान हर तरफ दुल्हन की तलाश में जुट गए हालांकि जब काफी देर तक तलाशने के बाद भी दुल्हन नहीं मिली तो दूल्हे के परिजन ने पुलिस में सूचना देते हुए शिकायत दर्ज कराई।

ये है पूरा मामला
चलिए आपको पूरा मामला बताते हैं दरअसल मुरैना के एक मैरेज गार्डन मे शादी चल रही थी। राजस्थान के बाड़ी शहर का रहने वाला लड़की वालों का परिवार मुरैना आया हुआ था और लड़के पक्ष के लोग मुरैना के ही रहने वाले हैं। गार्डन में खुशी-खुशी शादी का कार्यक्रम चल रहा था बताया जा रहा है कि इसी दौरान दोनों पक्षों के बीच किसी बात पर विवाद हो गया। कुछ लोगों का कहना है कि विवाद की वजह दहेज थी हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें

पत्नी की मार्मिक अपील, ‘साहब मुझे मां बनना है पति को पैरोल दे दीजिए’



सात फेरों से पहले दुल्हन फरार
बताया जा रहा है कि विवाद होने के बाद दुल्हन सात फेरे लेने से पहले कुछ गहने लेकर ब्यूटी पार्लर जाने का कहकर गई थी और वापस नहीं लौटी। काफी देर तक दुल्हन के न आने पर पहले तो दोनों ही परिवारों के साथ ही शादी में आए मेहमानों में भी हड़कंप मच गया लेकिन बताया ये भी गया है कि कुछ ही देर बाद दुल्हन के परिवार के लोग भी धीरे-धीरे करके शादी कार्यक्रम से एक एक कर निकल गए। दूल्हे के परिवारवालों ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी है जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी।

देखें वीडियो- देखते ही देखते जलकर कबाड़ हो गई 1 करोड़ की कार

https://youtu.be/E9AUi0HohBA
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो