scriptलड़के से शादी के लिए लड़की ने छोड़ा खाना-पीना, घरवाले भी हैं तैयार, फिर आखिर कहां फंसा पेंच | Different Love Story Girl Left Food to Marry Young Man | Patrika News

लड़के से शादी के लिए लड़की ने छोड़ा खाना-पीना, घरवाले भी हैं तैयार, फिर आखिर कहां फंसा पेंच

locationमोरेनाPublished: May 11, 2022 12:15:51 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

युवती जिद पर अड़ी बोली- शादी करूंगी तो तुझसे ही करूंगी..खाना पीना छोड़ा…लड़का बोला- मुझे बचा लो साहब..

morena.jpg

मुरैना. फिल्मों में तो आपने कई बार लड़के के प्यार के पीछे पागल लड़की की कहानी देखी होगी लेकिन असल जिंदगी में भी ऐसा ही एक वाक्या सामने आया है। घटना मुरैना की है जहां एक लड़के से शादी की जिद कर रही युवती ने खाना-पीना छोड़ दिया है, उसका साफ कहना है कि शादी करेगी तो उसी लड़के से करेगी वरना अपनी जान दे देगी। लड़की के घर वाले भी शादी के लिए तैयार हैं लेकिन लड़का शादी के लिए तैयार नहीं है। लड़की की जिद से परेशान होकर अब लड़के ने पुलिस से गुहार लगाई है।

 

‘तुझको ही दूल्हा बनाऊंगी..वरना मर जाऊंगी’
मामला सबलगढ़ के टोंगा गांव का है जहां रहने वाली 22 साल की लड़की नव्या (बदला हुआ नाम) गांव में ही रहने वाले नवलेश कुशवाहा नाम के युवक से एकतरफा प्यार करती है। नव्या ने कई बार नवलेश से अपने प्यार का इजहार किया लेकिन हर बार नवलेश ने इंकार कर दिया। जिसके बाद अब नवलेश के प्यार में पागल नव्या ने खाना पीना छोड़ दिया है और जिद पकड़ ली है कि अगर शादी करेगी तो सिर्फ नवलेश से वरना अपनी जान दे देगी। बेटी के खाना पीना छोड़ने से परेशान परिवार वालों ने भी नवलेश व उसके परिजन से बात की लेकिन फिर भी नवलेश शादी के लिए तैयार नहीं हुआ।

 

यह भी पढ़ें

सगाई के बाद खुली पोल तो लड़की को भगा ले गया सेना का फर्जी अफसर, जानिए पूरा मामला




भरी पंचायत में किया प्यार का इजहार
नवलेश और नव्या (बदला हुआ नाम) के ही समाज के हैं इसलिए नव्या के परिजन ने बेटी की शादी नवलेश से कराने के लिए पंचायत बुलाई । भरी पंचायत में भी नव्या ने नवलेश से प्यार का इजहार किया लेकिन यहां भी नवलेश ने इंकार कर दिया जिसके बाद नव्या ने जान से मरने की धमकी दी है। वहीं नव्या की जिद से परेशान नवलेश ने अब पुलिस से मदद की गुहार लगाई है उसने सबलगढ़ थाने में एक आवेदन दिया है जिसमें बताया है कि युवती उससे जबरदस्ती शादी करना चाहती है और शादी के लिए दबाव बना रही है। उसने ये भी आरोप लगाया है कि युवती के परिजन उसके घरवालों को धमका रहे हैं ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो