scriptससुर है या असुर, बहू से कहता है- 3 लाख रुपए लाओ या संबंध बनाओ | father-in-law evil eye on daughter-in-law placed strange condition | Patrika News

ससुर है या असुर, बहू से कहता है- 3 लाख रुपए लाओ या संबंध बनाओ

locationमोरेनाPublished: Aug 29, 2021 05:51:09 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

पीड़त महिला का आरोप तीन दिन से पुलिस थाने चक्कर काटने के बाद भी नहीं लिखी जा रही FIR

morena.jpg

मुरैना. मध्यप्रदेश के मुरैना में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। मामला पोरसा का है जहां रहने वाली एक महिला ने अपने ससुर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने ये भी आरोप लगाया है कि वो ससुर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए तीन दिन से पुलिस थाने के चक्कर लगा रही है लेकिन उसकी फरियाद नहीं सुनी जा रही है। महिला का कहना है कि सास की मौत के बाद से ससुर उस पर बुरी नजर रखते हैं और बीते दिनों उन्होंने उसके सामने एक अजीब शर्त रखी। जब उसने शर्त मानने से इंकार किया तो उसके साथ मारपीट भी की।


बहू पर ससुर की बुरी नजर
ससुर की हरकतों की शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस थाने के चक्कर लगा रही पोरसा के जोटई गांव की रहने वाली दिव्यंका (बदला हुआ नाम) ने बताया कि उसकी शादी चार साल पहले रवि कुशवाह से हुई थी। उनका एक बेटा भी है। दिव्यंका ने बताया कि पति रवि काम के सिलसिले में ज्यादातर वक्त घर के बाहर ही रहता है। इसी बात का फायदा उठाकर घर में अकेला पाकर ससुर उसके साथ गलत हरकत करने को कहता है। दिव्यंका ने बताया कि जब उसने ससुर का विरोध किया तो उसने उसके सामने एक अजीब शर्त रखी और कहा कि या तो मायके से तीन लाख रुपए लेकर आओ या फिर उसके साथ संबंध बनाओ। दिव्यंका ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की। जिसके बाद किसी तरह हिम्मत जुटाकर दिव्यंका ने भाई व मायके वालों को ससुर की हरकतों के बारे में बताया।

 

ये भी पढ़ें- पति की हैवानियत की शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला, दर्ज कराई FIR

 

पुलिस नहीं लिख रही रिपोर्ट- पीड़िता
दिव्यंका ने पुलिस पर उसकी शिकायत न लिखने का आरोप लगाया है। उसने बताया कि वो भाई व पिता के साथ बीते तीन दिनों से पोरसा थाने के चक्कर लगा रही है लेकिन अभी तक उसकी फरियाद नहीं सुनी गई है और न ही उसकी शिकायत दर्ज की गई है। उसने पुलिस पर शिकायत दर्ज करने के एवज में पैसे मांगने के आरोप भी लगाए हैं।

देखें वीडियो- एमपी की धक्कामार ट्रेन

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83tc5s
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो