script25 अप्रैल को मुरैना में दहाड़ेंगे PM नरेन्द्र मोदी, त्रिकोणीय मुकाबले में चलाएंगे ‘जीत का तीर’ | Lok Sabha Elections 2024: PM Narendra Modi will hold a public meeting in Morena | Patrika News
मोरेना

25 अप्रैल को मुरैना में दहाड़ेंगे PM नरेन्द्र मोदी, त्रिकोणीय मुकाबले में चलाएंगे ‘जीत का तीर’

Lok Sabha Elections 2024: हैलीकॉप्टर से मुरैना जाएंगे पीएम मोदी, पहरे में रहेगा हाइवे

मोरेनाApr 23, 2024 / 12:01 pm

Ashtha Awasthi

ELECTION
Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 25 अप्रैल को ग्वालियर आकर मुरैना जाएंगे। उनकी यात्रा को लेकर ग्वालियर से मुरैना तक सुरक्षा को कसा जाएगा। इसके इंतजाम शुरू हो गए हैं। इस दौरान मोदी पुलिस परेड ग्राउंड में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के साथ 25 अप्रैल को मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के अलावा कई और शीर्ष नेता आएंगे। मुरैना-श्योपुर लोकसभा सीट पर भाजपा और कांग्रेस के साथ बसपा भी त्रिकोणीय मुकाबले में है। यहां सात मई हो मतदान होना है।
सोमवार को स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) की टीम ने एयरबेस में सुरक्षा का जायजा लिया। पीएम दिल्ली से विशेष विमान से वायुसेना के एयरबेस पर आएंगे यहां से हैलीकॉप्टर से मुरैना रवाना होंगे। किसी कारण से अगर हैलीकॉप्टर से उनका मुरैना जाना निरस्त होता है तो पीएम सड़क मार्ग से मुरैना जाएंगे। इसलिए महाराजपुरा एयरबेस से मुरैना तक का रास्ता सुरक्षा के घेरे में रखा गया है।

एयरबेस पर नो एंट्री

पीएम नरेन्द्र मोदी के ग्वालियर प्रवास के दौरान एयरबेस पर नो एंट्री रहेगी। पुलिस अधिकारियों का कहना है सोमवार को पीएम के दिल्ली दतर ने अभी तक एयरबेस पर किसी को पीएम से मुलाकात की इजाजत नहीं दी है।

500-500 लोगों को ले जाने का लक्ष्य

7 मई को होने वाले मतदान में हमारी क्या भूमिका होनी है और क्या होना चाहिए इसकी पूरी कार्ययोजना आपके पास होना चाहिए। सबसे पहले अपना वोट डालना और परिवार के वोट डलवाना है। समन्वय बनाकर पोलिंग एजेंट समय पर अपने मतदान केंद्र पर पहुंचे, कार्यकर्ताओं के काम का विभाजन हो, मतदान केंद्र पर चुनाव की पर्चियां सही समय पर मतदाता के पास पहुंचे, इसकी आवश्यक रूप से चिंता करें। पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रत्येक बूथ पर 370 नए मतदाताओं को पार्टी से जोडकऱ हर बूथ को जीतने के लक्ष्य के लिए कार्य करना है।
हमारा बूथ सबसे मजबूत के भाव से कार्य करते हुए सभी कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव में कार्य करें। मुरैना में 25 अप्रेल को प्रधानमंत्री मोदी की सभा में ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ता पहुंचे। प्रत्येक वार्ड से 500-500 कार्यकर्ता सभा में शामिल हो। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ने सोमवार को मानस भवन में आयोजित भाजपा के पार्षदों की बैठक में कही। प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ने ग्वालियर में प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो की तैयारियों को लेकर भी चर्चा की। ग्वालियर में रोड शो कराने के लिए प्रदेश कार्यालय से भी पत्र भेजा गया है। फिलहाल रोड शो की स्वीकृति अभी नहीं मिली है।

मुरैना से आगरा जाएंगे

पीएम मोदी मुरैना जाने के लिए दिल्ली से ग्वालियर एयरबेस आएंगे, लेकिन मुरैना से वापस ग्वालियर नहीं लौटेंगे वहां से हैलीकॉप्टर से आगरा जाएंगे।

Hindi News/ Morena / 25 अप्रैल को मुरैना में दहाड़ेंगे PM नरेन्द्र मोदी, त्रिकोणीय मुकाबले में चलाएंगे ‘जीत का तीर’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो