scriptसरपंच को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा, डरकर गांव छोड़ गया पूरा परिवार, सामने आई सच्चाई | sarpanch brutally beaten case tie by tree whole family left village in fear | Patrika News
मोरेना

सरपंच को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा, डरकर गांव छोड़ गया पूरा परिवार, सामने आई सच्चाई

sarpanch brutally beaten : सरपंच हरदेव ने पोरसा थाने में अंबाह एसडीओपी रवि भदौरिया से मुलाकात कर बताया- ‘मैं गांव से अपना घर छोड़कर नहीं गया था, बल्कि अपने बेटे का सामान गोहद स्थित उसके ससुराल रखने गया था।

मोरेनाJun 08, 2024 / 09:23 am

Faiz

sarpanch marpeet
sarpanch brutally beaten : मध्य प्रदेश के मुरैना जिले ( morena district ) के पोरसा की कौंथरकलां पंचायत के अनुसूचित जाति के सरपंच हरदेव बाल्मीकि के साथ 3 जून को साधु सिंह तिराहे पर मारपीट करने वाले दो आरोपियों पिंकू उर्फ धीरेंद्र तोमर और बड़े उर्फ दिवाकर तोमर निवासी कौंथरकलां के विरुद्ध पोरसा थाना पुलिस ने मारपीट समेत अजा-जजा उत्पीड़न की धाराओं में केस दर्ज ( FIR ) कर लिया है। वहीं, पुलिस ने एक आरोपी बड़े उर्फ दिवाकर तोमर को गिरफ्तार भी कर लिया है।
इधर, सरपंच हरदेव ने पोरसा थाने में अंबाह एसडीओपी रवि भदौरिया से भी मुलाकात की और उन्हें बताया कि मैं गांव से अपना घर छोड़कर नहीं गया था बल्कि अपने बेटे का सामान उसकी ससुराल गोहद में रखने गया था। सरपंच हरदेव बाल्मीकि ने अपने ही गांव में रहने वाले बड़े उर्फ दिवाकर तोमर और पिंकू उर्फ धीरेंद्र तोमर के ऊपर मारपीट करने, पंचायत में काम न करने देने और पेड़ से बांधकर पीटने सहित गांव छोड़ने का आरोप लगाया था।
यह भी पढ़ें- Cyber Fraud : ठगी का ये तरीका आपका दिमाग हिलाकर रख देगा, कॉल आया- ‘आपका गैस बिल भुगतान पेंडिंग है..’

फर्जी मस्टर रोल भरकर भुगतान

sarpanch marpeet
जांच-पड़ताल में यह बात भी सामने आई है कि सरपंच हरदेव बाल्मीकि के विरुद्ध आरोपी पिंकू उर्फ धीरेंद्र तोमर ने कुछ समय पहले जनपद सीईओ, जिला पंचायत सीईओ सहित भोपाल में बैठे विभागीय अधिकारियों को लिखित आवेदन भेजकर शिकायत की थी कि कौंथरकलां पंचायत में सरपंच हरदेव बाल्मीकि, प्रभारी सचिव और रोजगार सहायक बलवीर सिकरवार ने 18 से 20 अर्दन डैम का निर्माण कराया है। ये सभी डैम जेसीबी से बनाकर ग्रामीणों के नाम से फर्जी मस्टर रोल भरकर भुगतान निकाला गया है, हालांकि मामला अभी जांच में है।

Hindi News/ Morena / सरपंच को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा, डरकर गांव छोड़ गया पूरा परिवार, सामने आई सच्चाई

ट्रेंडिंग वीडियो