Kalank Movie Review: रूप-जफर के बीच एक अनोखी प्रेम कहानी है 'कलंक', जानें कैसी है फिल्म...

By: Riya Jain
| Updated: 17 Apr 2019, 12:12 PM IST
Kalank Movie Review: रूप-जफर के बीच एक अनोखी प्रेम कहानी है 'कलंक', जानें कैसी है फिल्म...
Kalank Movie Review: हिंदू- मुस्लिम के बीच एक अनोखे प्यार की कहानी को दर्शाती है 'कलंक', जानें कैसी है फिल्म...

'Kalank' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। तो आइए जानते हैं फिल्म का रिव्यू...

kalank Movie Review in Hindi: बॅालीवुड स्टारर फिल्म 'Kalank' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ),वरुण धवन (Varun Dhawan), सोनाक्षी सिन्हा ( Sonakshi Sinha ), आदित्य रॉय कपूर ( Aditya Roy Kapur ), माधुरी दीक्षित ( Madhuri Dixit ) और संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) अहम किरदारों में है। करण जौहर (Karan Johar) की इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन (Abhishek Varman)ने किया है। इस फिल्म की कहानी रूप ( आलिया भट्ट ) और जफर ( वरुण धवन ) की प्रेम कहानी पर आधारित है। यह एक पीरियड ड्रामा मूवी है। तो आइए जानते हैं कैसी है फिल्म 'कलंक'।

 

kalank-movie-review-in-hindi-starring-alia-bhatt-varun-dhawan

फिल्म की कहानी:

'कलंक' में स्वतंत्रता से पहले के एक संयुक्त परिवार की कहानी को दिखाया गया है जिसके अंदर कई राज दफ्न है। फिल्म की कहानी रूप और जफर के ईर्द- गिर्द घूमती है। लेकिन उनकी ये मोहब्बत हिंदू- मुस्लिम दीवार तले दफ्न होकर रह जाती है। इसी बीच रूप, देव चौधरी ( आदित्य रॉय कपूर ) से विवाह करने का फैसला कर लेती है। देव पहले से ही शादीशुदा होते हैं, त्रिकोणिय प्रेम कहानी तले बनी फिल्म कलंक में क्या रूप जफर की हो पाएगी। यह तो मूवी देखकर ही पता चलेगा।

 

kalank-movie-review-alia-bhatt-varun-dhawan

पत्रिका व्यू

फिल्म के डायलॉग और लोकेशन्स लाजवाब है।

वरुण और आलिया की एक्टिंग सभी का दिल जीत लेगी।

फिल्म के गाने समा बांधे रखेंगे।

फिल्म का निर्देशन शानदार रहा।

 

kalank-movie-review

'कलंक' में कुणाल खेमू भी अहम रोल अदा करते नजर आएंगे। इसी के साथ फिल्म में कियारा आडवाणी और कृति सेनन भी गेस्ट अपीयरेंस में दिखाई देंगे। बता दें करण जौहर ने इस फिल्म के लिए पहले दिग्गज कलाकार श्रीदेवी का चयन किया था लेकिन उनके निधन के बाद ये रोल माधुरी दीक्षित को मिल गया। माधुरी दीक्षित मूवी में बहार बेगम (एक तवायफ) का रोल प्ले कर रही हैं। वहीं संजय दत्त बलराज चौधरी की भूमिका में नजर आएंगे। 21 साल बाद फिल्मी पर्दे पर दोनों की जोड़ी एक बार देखने को मिलेगी।

फिल्म समीक्षकों के कयास के अनुसार 'कलंक' पहले दिन 18 से 20 करोड़ की कमाई कर सकती है। हालांकि बॅाक्स ऑफिस पर फिल्म कामयाबी हासिल करती है या नहीं यह तो आने वाले वक्त में पता चलेगा। पत्रिका एंटरटेंमेंट की ओर से इस फिल्म को 5 में से 4स्टार्स दिए जा सकते हैं।

Karan Johar
Show More