scriptMaharashtra Accident: महाराष्ट्र के बीड में भीषण सड़क हादसा, कार और टेंपो की टक्कर में 6 लोगों की मौत | Beed Accident: 6 people killed while going to wedding as swift Dzire car hit tempo in District | Patrika News
मुंबई

Maharashtra Accident: महाराष्ट्र के बीड में भीषण सड़क हादसा, कार और टेंपो की टक्कर में 6 लोगों की मौत

महाराष्ट्र के बीड में भीषण सड़क हादसा हुआ है। शादी में जा रहा छह लोगों की इस घटना में मौत हुई है। दरअसल आज सुबह कार और टेंपो के बीच जोरदार टक्कर हुई है।

मुंबईAug 14, 2022 / 11:49 am

Subhash Yadav

 6 people killed while going to wedding as swift Dzire car hit tempo in District

महाराष्ट्र के बीड में भीषण सड़क हादसा, छह लोगों की मौत

Beed Road Accident: महाराष्ट्र के बीड में रफ्तार का कहर देखने को मिला है। बताना चाहते हैं कि भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हुई है। शादी समारोह में जा रहे कार और टेंपो के बीच जोरदार टक्कर हुई है। यह घटना आज सुबह हुई है। इससे पहले आज सुबह ही मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर भी भीषण सड़क हादसा हुआ है।इस हादसे में पूर्व विधायक और शिव संग्राम पार्टी के चीफ विनायक मेटे की मौत हो गई है।
ज्ञात हो कि बीड में हुए इस सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हुई है। मरने वाले सभी लोग पुणे के रहने वाले हैं। यह सड़क हादसा बीड के पाटोदा-मांजरसुभा रोड पर हुआ है। यह हादसा इतना भयंकर थी कि कार पूरी तरह से टेंपो के नीचे आ गई। जिसके बाद लोगों को बाहर निकालने के लिए क्रेन की सहायता लेनी पड़ी है।
यह भी पढ़ें

Maharashtra: रायगढ़ के पूर्व विधायक विनायक मेटे की सड़क दुर्घटना में मौत, मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ भीषण हादसा

वहीं इस घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और हालात का जायजा लिया। इस सड़क हादसे के बाद मौके पर ट्रैफिक जाम हो गया है। गाडियों को हटाया जा रहा है। पुलिस ने अनुसार स्विफ्ट डिजायर कार और आयशर टेंपो के बीच जोरदार टक्कर होने से पूरी घटना हुई है।
कार और टेंपो के बीच जोरदार टक्कर होने के कारण यह हादसा हुआ है। इस हादसे के बाद मौके पर पहुंच कर पाटोदा पुलिस और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने लोगों को गाड़ियों से बाहर निकाला। लेकिन अस्पताल ले जाने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया। इस हादसे के बाद आस-पास से गुजर रही गाडियां भी आवाज सुनकर रूक गईं। लोग मदद के लिए तत्काल आए। हालांकि लोगों को बचाया नहीं जा सका है।

Home / Mumbai / Maharashtra Accident: महाराष्ट्र के बीड में भीषण सड़क हादसा, कार और टेंपो की टक्कर में 6 लोगों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो