scriptपिता ने डांटा तो युवक ने 22वीं मंजिल से कूदकर कर ली आत्महत्या, मुंबई में दिलदहला देने वाली घटना | Father scolded son then he committed suicide in Kandivali Mumbai | Patrika News
मुंबई

पिता ने डांटा तो युवक ने 22वीं मंजिल से कूदकर कर ली आत्महत्या, मुंबई में दिलदहला देने वाली घटना

मुंबई पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है।

मुंबईJun 26, 2024 / 01:57 pm

Dinesh Dubey

Kandivali Mumbai Suicide
Mumbai News : मुंबई के कांदिवली में एक चौंकाने वाली घटना घटी है। जहां पिता के डांटने पर एक युवक ने इमारत की 22वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि पिता ने अपने बेटे को काम पर नहीं जाने की वजह से फटकार लगाई थी और उसे कम पर जाने के लिए। इससे नाराज होकर 19 वर्षीय युवक ने इमारत से कूदकर जान दे दी। इस संबंध में कांदिवली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।
कांदिवली पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि मृतक युवक का नाम प्रथम कृष्ण नाइक है। वहा शहर के एक मॉल में पिज्जा स्टोर पर काम करता था। नाइक सोमवार को काम पर नहीं गया था, जिसके बाद उसके पिता को फोन आया। इसके बाद पिता ने अपने बेटे की तलाश शुरू की तो वह रात में दहानुकरवाडी मेट्रो स्टेशन पर मिला। जिसके बाद पिता ने उससे काम पर नहीं जाने की वजह पूछी और पिज्जा स्टोर पर जाने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें

हैवान बनी पत्नी! पत्थर से कुचल दिया पति का सिर, खोजी कुत्ते ने किया पर्दाफाश

अधिकारी के मुताबिक, इससे प्रथम कृष्ण नाइक नाराज हो गया और 22 मंजिला इमारत की छत पर गया और वहां से छलांग लगा दी। स्थानीय निवासियों ने जब युवक को खून से लथपथ देखा तो उसे पास के अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कांदिवली पुलिस स्टेशन में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। मामले की जांच जारी है।

Hindi News/ Mumbai / पिता ने डांटा तो युवक ने 22वीं मंजिल से कूदकर कर ली आत्महत्या, मुंबई में दिलदहला देने वाली घटना

ट्रेंडिंग वीडियो