scriptकंगना रनौत के थप्पड़ विवाद में संजय राउत भी कूदे, कहा- CISF जवान ने अपनी मां के लिए ऐसा किया | Kangana Ranaut slap controversy news update Sanjay Raut says this | Patrika News
मुंबई

कंगना रनौत के थप्पड़ विवाद में संजय राउत भी कूदे, कहा- CISF जवान ने अपनी मां के लिए ऐसा किया

Kangana Ranaut Slapped by CISF Jawan : हिमाचल प्रदेश के मंडी से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को CISF की महिला कांस्‍टेबल कुलविंदर कौर ने गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारा था। कौर को सस्पेंड कर लिया गया है।

मुंबईJun 07, 2024 / 07:12 pm

Dinesh Dubey

Sanjay Raut on Kangana Ranaut Slap Controversy : अभिनेत्री और नवनिर्वाचित बीजेपी सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ की निलंबित जवान कुलविंदर कौर पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। इस बीच, इस मामले पर शिवसेना (उद्धव ठाकरे) के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि किसी को भी कानून हाथ में नहीं लेना चाहिए लेकिन उस महिला जवान ने अपनी मां के लिए कानून हाथ में लिया।

आरोपी CISF जवान सस्पेंड

केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) ने स्थानीय पुलिस थाने में अपनी महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए लिखित शिकायत दी थी। जिसके बाद सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल पर आईपीसी की धारा 323 और 341 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इससे पहले सीआईएसएफ ने बीजेपी नेता को थप्पड़ मारने वाली महिला जवान को सस्पेंड कर दिया था।

कुछ लोग वोट तो कुछ थप्पड़ देते है- राउत

इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए आज शिवसेना (UBT) नेता संजय राउत ने कहा, “कानून हाथ में नहीं लेना चाहिए लेकिन एक जवान ने अपनी मां के लिए कानून हाथ में लिया है, उसकी मां भारत माता भी है और जो किसान आंदोलन में बैठे थे भारत माता के पुत्र थे, अगर किसी ने भारत माता का अपमान किया है और किसी को गुस्सा आया तो मुझे लगता है उस बारे में सोचना चाहिए।“
राउत ने आगे कहा, “कुछ लोग वोट देते हैं और कुछ लोग थप्पड़। मैं नहीं जानता असल में क्या हुआ है… मुझे कंगना के बारे में हमदर्दी है। वह सांसद हैं, सांसद पर इस प्रकार से हाथ नहीं उठाना चाहिए लेकिन किसानों का सम्मान देश में होना चाहिए।”

‘किसी दिन राउत को पड़ेगा थप्पड़’

राउत की टिप्पणी की निंदा करते हुए शिवसेना (शिंदे गुट) के नेता संजय निरुपम ने कहा, “महिला सुरक्षाकर्मी ने जिस प्रकार नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारा है उस घटना की निंदा की जानी चाहिए, क्योंकि यह सभ्य समाज का तरीका नहीं है लेकिन जिस तरह संजय राउत ने इसका समर्थन किया है, मैं आज दावे के साथ कहता हूं कि खुद संजय राउत जिस तरह लोगों का दिल दुखाने वाली इतनी बातें करते हैं वे तैयार रहें किसी दिन उन्हें भी थप्पड़ पड़ जाएगा। मैं किसी के थप्पड़ मारे जाने का समर्थन नहीं करता हूं। हम एक सभ्य समाज में रहते हैं, हम किसी से असहमत हो सकते हैं लेकिन असहमति प्रदर्शित करने के लिए किसी व्यक्ति को मारना गलत है।”

Hindi News/ Mumbai / कंगना रनौत के थप्पड़ विवाद में संजय राउत भी कूदे, कहा- CISF जवान ने अपनी मां के लिए ऐसा किया

ट्रेंडिंग वीडियो