scriptMaharashtra: तुलजा भवानी के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार ST बस से भिड़ी, 5 लोगों की मौके पर ही मौत | Maharashtra Accident Car of pilgrims returning from Tulja Bhavani collided with ST bus 5 died in Latur | Patrika News
मुंबई

Maharashtra: तुलजा भवानी के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार ST बस से भिड़ी, 5 लोगों की मौके पर ही मौत

Maharashtra Latur Accident: कार सवार लोग तुलजापुर देवी के दर्शन कर लातूर जिले के उदगीर लौट रहे थे। इस बीच तेज रफ्तार से आ रही एसटी बस से श्रद्धालुओं की कार टकरा गई।

मुंबईOct 04, 2022 / 01:33 pm

Dinesh Dubey

Maharashtra Latur Accident

महाराष्ट्र के लातूर में भीषण सड़क हादसा

Swift Car And ST Bus Collision in Latur: महाराष्ट्र के लातूर जिले में भयानक हादसा हुआ है। जहां नवरात्रि के मौके पर तुलजा भवानी के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार भीषण सड़क दुर्घटना (Accident News) का शिकार हो गई। इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है।
मिली जानकारी के मुताबिक, उदगीर-नलेगांव मार्ग पर हैबतपुर पाटी के पास आज सुबह एक स्विफ्ट कार और एसटी बस की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में स्विफ्ट कार चकनाचूर हो गई और एसटी बस भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद कार और एसटी बस की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है यह भिड़ंत कितनी भयानक थी।
यह भी पढ़ें

Sanjay Raut: शिवसेना सांसद संजय राउत को नहीं मिली राहत, मनी लॉन्ड्रिंग केस में 10 अक्टूबर तक बढ़ी हिरासत

कार सवार लोग तुलजापुर देवी के दर्शन कर लातूर जिले के उदगीर लौट रहे थे। इस बीच तेज रफ्तार से आ रही एसटी बस से श्रद्धालुओं की कार टकरा गई।

उदगीर के एक अस्पताल में काम करने वाले कुछ लोग और नर्सिंग कॉलेज के दो छात्र उदगीर शहर की ओर जा रहे थे। हैबतपुर पट्टी के पास पहुंचने के बाद कार सामने से आ रही एसटी बस से टकरा गई। पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को तुरंत लातूर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
एसटी बस उदगीर से चाकूर जा रही थी। चौंकाने वाली बात यह है कि इस हादसे के बाद श्रद्धालुओं के शवों को कार से निकालने के लिए कार को काटना पड़ा। गैस कटर की मदद से कार की चादर काट कर शवों को किसी तरह बाहर निकाला गया।
बताया जा रहा है कि हादसा उस समय हुआ जब कार चालक ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया। सभी मृतकों की उम्र 30 साल से कम है। जबकि हादसे में 22 वर्षीय प्रियंका बनसोडे बाल-बाल बच गईं, लेकिन उन्हें गंभीर चोटे आई है। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। प्रियंका अपने पांच साथियों की आकस्मिक मौत से सदमे में हैं।
हादसे के बाद इस मार्ग पर कुछ देर के लिए यातायात ठप हो गया। बाद में पुलिस ने क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त कार और बस को हटाया।

Home / Mumbai / Maharashtra: तुलजा भवानी के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार ST बस से भिड़ी, 5 लोगों की मौके पर ही मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो