scriptकांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष और MLA पीएन पाटिल का निधन, बाथरूम में गिरने से लगी थी गंभीर चोट | Maharashtra kolhapoor karvir MLA PN Patil passes away after suffering injury | Patrika News
मुंबई

कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष और MLA पीएन पाटिल का निधन, बाथरूम में गिरने से लगी थी गंभीर चोट

MLA PN Patil Passes Away : कांग्रेस के निष्ठावान नेता और करवीर विधानसभा क्षेत्र के मौजूदा विधायक पीएन पाटिल का आज गुरुवार तड़के निधन हो गया। वह 71 वर्ष के थे।

मुंबईMay 23, 2024 / 10:48 am

Dinesh Dubey

MLA PN Patil passes away
Maharashtra MLA PN Patil Death : महाराष्ट्र के कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष और विधायक पी. एन. पाटिल (P N Patil Died) ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। पाटिल का आज (23 मई) तड़के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया। उन्होंने 71 साल की उम्र में आखिरी सांस ली।
कोल्हापुर जिले के करवीर विधानसभा क्षेत्र के विधायक पीएन पाटिल जीवन भर गांधी परिवार के विश्वासपात्र के रूप में जाने जाते रहे। पाटिल राज्य के दिवंगत मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के कट्टर समर्थक थे।

यह भी पढ़ें

Pune: हिट एंड रन कांड वाले अग्रवाल परिवार का अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन? छोटा राजन का नाम आया सामने

बताया जा रहा है कि रविवार सुबह बाथरूम में पैर फिसलने के बाद कांग्रेस नेता पाटिल गंभीर तौर पर घायल हो गए। उनका पिछले चार दिनों से इलाज चल रहा था। बाथरूम में पैर फिसलने से उनके सिर में गंभीर चोट लग गई।

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने दी श्रद्धांजलि, कहा ‘कांग्रेस ने वफादार नेता खो दिया’ –
विधायक सतेज पाटिल ने फेसबुक पोस्ट कर वरिष्ठ नेता के निधन की जानकारी दी। रविवार को बाथरूम में गिरने से उनके सिर में गंभीर चोट लग गई थी। उनके मस्तिष्क में भी रक्तस्राव हुआ था। वह पिछले चार दिनों से जिंदगी के लिए जंग लड़ रहे थे। लेकिन उनकी सेहत में सुधार नहीं हुआ और आज तड़के निधन हो गया।

Hindi News/ Mumbai / कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष और MLA पीएन पाटिल का निधन, बाथरूम में गिरने से लगी थी गंभीर चोट

ट्रेंडिंग वीडियो