script‘मुझे नितिन गडकरी और देवेंद्र फडणवीस से सहानुभूति है…’, सुप्रिया सुले ने बीजेपी पर बोला तीखा हमला | Maharashtra politics Supriya Sule on BJP Nitin Gadkari Devendra Fadnavis | Patrika News
मुंबई

‘मुझे नितिन गडकरी और देवेंद्र फडणवीस से सहानुभूति है…’, सुप्रिया सुले ने बीजेपी पर बोला तीखा हमला

Maharashtra Politics: सुप्रिया सुले ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर भी निशाना साधा है।

मुंबईNov 24, 2023 / 06:01 pm

Dinesh Dubey

nitin_gadkari_devendra_fadnavis.jpg

नितिन गडकरी और देवेंद्र फडणवीस

Supriya Sule Taunts BJP: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के मुखिया शरद पवार की बेटी व लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। पत्रकारों से बात करते हुए एनसीपी सांसद सुले ने कहा, मुझे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस से सहानुभूति है। दिल्ली में मौजूद अदृश्य ताकतें महाराष्ट्र को बर्बाद करने के लिए काम कर रही हैं। उन्होंने पीएम मोदी का नाम लिए बिना बीजेपी और केंद्र सरकार की आलोचना की।
महाराष्ट्र के बारामती से सांसद सुप्रिया सुले ने कहा, “मुझे हमेशा नितिन गडकरी और देवेंद्र फडणवीस से सहानुभूति रहती है… क्योंकि दिल्ली में एक अदृश्य शक्ति महाराष्ट्र को बर्बाद करने का काम कर रही है… सिर्फ महाराष्ट्र ही नहीं बल्कि एनसीपी, शिवसेना, फडणवीस, गडकरी सभी को कमजोर करने का काम चल रहा.. मैं यह आरोप हवा में नहीं लगा रहा हूं.. मेरे पास इसे साबित करने के लिए सबूत मौजूद हैं।”
यह भी पढ़ें

NCP: चाचा-भतीजे के बाद ननद-भाभी में टक्कर! बारामती के रण में सुप्रिया सुले बनाम सुनेत्रा पवार की चर्चा

बीजेपी आलाकमान को घेरते हुए सुले ने कहा, “दिल्ली में बैठी इस ‘अदृश्य शक्ति’ के कारण मराठी लोग, महाराष्ट्र में हीरा कारोबार, राज्य की नौकरियां, यहां तक कि क्रिकेट मैचों को भी नुकसान पहुंच रहा हैं। मेरा दृढ़ विश्वास है कि दिल्ली की ‘अदृश्य शक्ति’ महाराष्ट्र को बरबाद करना चाहती है और मेरे पास इसे साबित करने के लिए डेटा भी है। वे नहीं चाहते कि महाराष्ट्र को कुछ मिले वे चाहते हैं कि महाराष्ट्र कमजोर हो जाए. यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है….”
सुप्रिया सुले ने बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘अदृश्य ताकतें’ बताया है। सुले ने आरोप लगाया है कि महाराष्ट्र को कमजोर करने की साजिश रची गयी है। हालांकि एनसीपी नेता के बयान पर अभी बीजेपी की प्रतिक्रिया नहीं आई है।
हालांकि, उद्धव ठाकरे गुट के सांसद संजय राउत ने मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ”चाहे सुप्रिया सुले हों, शरद पवार हों, या उद्धव ठाकरे हों, हर कोई मानता है कि जो लोग दिल्ली में बैठे हैं, वे महाराष्ट्र के महत्व को कम कर रहे हैं…”

Hindi News/ Mumbai / ‘मुझे नितिन गडकरी और देवेंद्र फडणवीस से सहानुभूति है…’, सुप्रिया सुले ने बीजेपी पर बोला तीखा हमला

ट्रेंडिंग वीडियो