scriptमहाराष्ट्र में दर्दनाक हादसा, ट्रेलर ने स्कूली बच्चों को कुचला, एक की मौत, 1 गंभीर | Maharashtra tragic accident trailer crushes school children in Palghar | Patrika News
मुंबई

महाराष्ट्र में दर्दनाक हादसा, ट्रेलर ने स्कूली बच्चों को कुचला, एक की मौत, 1 गंभीर

Maharashtra Accident : पालघर में ट्रेलर की टक्कर से नाबालिग छात्र की मौके पर ही मौत हो गई।

मुंबईJun 28, 2024 / 08:26 pm

Dinesh Dubey

Boisar accident
महाराष्ट्र के पालघर जिले (Palghar News) में हुए सड़क हादसे में स्कूल जा रही एक बच्चे की मौत हो गई। जबकि एक अन्य की हालत गंभीर है। यह दुखद हादसा बोईसर चिल्हार रोड पर हुआ। दो स्कूली छात्रों को तेज रफ्तार ट्रेलर ने कुचल दिया। इस हादसे में 14 वर्षीय छात्र की मौत हो गई और दूसरी छात्रा घायल हो गई। घायल छात्रा का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। ट्रेलर चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।
यह भी पढ़ें

विस्तारा की फ्लाइट में बम की खबर से हड़कंप, मुंबई एयरपोर्ट पर हुई इमरजेंसी लैंडिंग

मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की सुबह चरी गांव (Boisar) के दो छात्र पैदल अपने स्कूल जा रहे थे। तभी तारापुर एमआईडीसी को जोड़ने वाले बोइसर चिल्हार रोड पर नागझरी में पीछे से तेज रफ्तार ट्रेलर ने दोनों बच्चों को कुचल दिया।
ट्रेलर की टक्कर से निखिल कालूराम गिरहाणे (14) वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 10वीं कक्षा की छात्रा सोनाली दांडेकर (उम्र 16) घायल हो गई। सोनाली का नागझरी के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।
दुर्घटना को अंजाम देने वाले ट्रेलर चालक को मनोर पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस निरीक्षक सतीश शिवरकर इस मामले में आगे की जांच कर रहे हैं। इस बीच पालघर कलेक्टर डॉ. गोविंद बोडके हादसे की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे और बाद में अस्पताल जाकर पीड़िता से भी मिले।
स्थानीय लोगों का कहना है कि तारापुर औद्योगिक क्षेत्र को जोड़ने वाली बोईसर चिल्हार सड़क पर अक्सर हादसे होते है। यातायात के लिए यह सड़क काफी खतरनाक हो गया है।

Hindi News/ Mumbai / महाराष्ट्र में दर्दनाक हादसा, ट्रेलर ने स्कूली बच्चों को कुचला, एक की मौत, 1 गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो