scriptZomato डिलीवरी बॉय के प्राइवेट पार्ट में कुत्ते ने काटा, यूपी के बाद महाराष्ट्र का वीडियो हुआ वायरल | Maharashtra viral video Panvel Zomato delivery boy was bitten by the dog in lift | Patrika News
मुंबई

Zomato डिलीवरी बॉय के प्राइवेट पार्ट में कुत्ते ने काटा, यूपी के बाद महाराष्ट्र का वीडियो हुआ वायरल

German Shepherd Bite Video: जर्मन शेफर्ड (German Shepherd) नस्ल के कुत्ते ने जोमैटो डिलीवरी बॉय के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया। एक रिपोर्ट के अनुसार, उसका इलाज प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है।

मुंबईSep 09, 2022 / 07:06 pm

Dinesh Dubey

German Shepherd Dog Bite in Panvel

अब पनवेल में लिफ्ट के बाहर कुत्ते ने शख्स को काटा

Panvel Dog Bite Viral Video: देश के बड़े शहरों में पालतू कुत्‍तों के इंसानों पर हमले के मामले बढ़ते जा रहे हैं। नोएडा और गाजियाबाद के बाद अब मुंबई से सटे पनवेल (Panvel Dog Bite) में ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है। जहां लिफ्ट से बाहर निकलते ही जोमैटो (Zomato) के एक डिलीवरी बॉय पर खतरनाक कुत्ते ने हमला कर दिया।
इस हमले में डिलीवरी बॉय गंभीर रूप से घायल हुआ है। बताया जा रहा है कि कुत्‍ते ने उसके प्राइवेट पार्ट पर काटा है। इस दौरान कुत्ते का मालिक भी मौके पर मौजूद था। घटना के बाद पीड़ित को लहूलुहान हालत में इलाज के लिए अस्पताल जाना पड़ा।
यह भी पढ़ें

Pune Crime: पुलिस के हत्थे चढ़ा ‘चोर राजा’, 100 से ज्यादा मामलों में था वांटेड, 7 साल की उम्र में की पहली डकैती

सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में दिख रहा है कि पनवेल में एक लिफ्ट में कुत्ते ने जोमैटो डिलीवरी एग्जीक्यूटिव (Zomato Delivery Boy) को प्राइवेट पार्ट में काट लिया। यह घटना 29 अगस्त की है, जब नरेंद्र पेरियार (Narendra Periyar) नाम का शख्स इंडियाबुल्स ग्रीन्स मैरीगोल्ड सोसाइटी में ऑर्डर देने गया था।
मिली जानकारी के मुताबिक, जर्मन शेफर्ड (German Shepherd) नस्ल के कुत्ते ने जोमैटो डिलीवरी बॉय के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया। एक रिपोर्ट के अनुसार, उसका इलाज प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है।
https://twitter.com/Navimumpolice?ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले गाजियाबाद की ही एक सोसायटी की लिफ्ट का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक बच्‍चे को पालतू कुत्ता काट लेता है, जबकि उसके साथ खड़ी महिला कुछ नहीं करती। आरोप है कि महिला ने अपने कुत्ते का हमला रोकने के लिए भी कुछ नहीं किया और बाद में भी बच्‍चे की मदद नहीं की।

Hindi News/ Mumbai / Zomato डिलीवरी बॉय के प्राइवेट पार्ट में कुत्ते ने काटा, यूपी के बाद महाराष्ट्र का वीडियो हुआ वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो