scriptMaharashtra viral video Panvel Zomato delivery boy was bitten by the dog in lift | Zomato डिलीवरी बॉय के प्राइवेट पार्ट में कुत्ते ने काटा, यूपी के बाद महाराष्ट्र का वीडियो हुआ वायरल | Patrika News

Zomato डिलीवरी बॉय के प्राइवेट पार्ट में कुत्ते ने काटा, यूपी के बाद महाराष्ट्र का वीडियो हुआ वायरल

German Shepherd Bite Video: जर्मन शेफर्ड (German Shepherd) नस्ल के कुत्ते ने जोमैटो डिलीवरी बॉय के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया। एक रिपोर्ट के अनुसार, उसका इलाज प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है।

मुंबई

Published: September 09, 2022 07:06:54 pm

Panvel Dog Bite Viral Video: देश के बड़े शहरों में पालतू कुत्‍तों के इंसानों पर हमले के मामले बढ़ते जा रहे हैं। नोएडा और गाजियाबाद के बाद अब मुंबई से सटे पनवेल (Panvel Dog Bite) में ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है। जहां लिफ्ट से बाहर निकलते ही जोमैटो (Zomato) के एक डिलीवरी बॉय पर खतरनाक कुत्ते ने हमला कर दिया।
German Shepherd Dog Bite in Panvel
अब पनवेल में लिफ्ट के बाहर कुत्ते ने शख्स को काटा
इस हमले में डिलीवरी बॉय गंभीर रूप से घायल हुआ है। बताया जा रहा है कि कुत्‍ते ने उसके प्राइवेट पार्ट पर काटा है। इस दौरान कुत्ते का मालिक भी मौके पर मौजूद था। घटना के बाद पीड़ित को लहूलुहान हालत में इलाज के लिए अस्पताल जाना पड़ा।
यह भी पढ़ें

Pune Crime: पुलिस के हत्थे चढ़ा ‘चोर राजा’, 100 से ज्यादा मामलों में था वांटेड, 7 साल की उम्र में की पहली डकैती

सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में दिख रहा है कि पनवेल में एक लिफ्ट में कुत्ते ने जोमैटो डिलीवरी एग्जीक्यूटिव (Zomato Delivery Boy) को प्राइवेट पार्ट में काट लिया। यह घटना 29 अगस्त की है, जब नरेंद्र पेरियार (Narendra Periyar) नाम का शख्स इंडियाबुल्स ग्रीन्स मैरीगोल्ड सोसाइटी में ऑर्डर देने गया था।
मिली जानकारी के मुताबिक, जर्मन शेफर्ड (German Shepherd) नस्ल के कुत्ते ने जोमैटो डिलीवरी बॉय के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया। एक रिपोर्ट के अनुसार, उसका इलाज प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है।
इससे पहले गाजियाबाद की ही एक सोसायटी की लिफ्ट का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक बच्‍चे को पालतू कुत्ता काट लेता है, जबकि उसके साथ खड़ी महिला कुछ नहीं करती। आरोप है कि महिला ने अपने कुत्ते का हमला रोकने के लिए भी कुछ नहीं किया और बाद में भी बच्‍चे की मदद नहीं की।

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

PM मोदी आज करेंगे 5G सर्विस लॉन्च, टेक्नोलॉजी के नए युग का होगा आगाजगुजरात : AC और सिलेंडर ब्लास्ट से 4 लोगों की दर्दनाक मौत, 5 घायलसंयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में रूस के खिलाफ अमरीका लाया प्रस्ताव, भारत सहित 4 देशों ने नहीं किया मतदानयूक्रेनी क्षेत्रों को रूस में 'विलय' किए जाने की Speech में Putin ने क्यों लिया भारत और चीन का नाम?LPG cylinder price: कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमतों में कमी, घरेलू LPG के दाम में राहत नहींबैक टू बैक 8 ट्वीट कर हर्षा भोगले ने लगा दी इंग्लैंड की क्लास, दीप्ति शर्मा के 'मांकडिंग' को लेकर पढ़ाया कल्चर का पाठत्योहारों के बीच कमरतोड़ महंगाई, 22 फीसदी तक महंगे हुए रोजाना के सामान, जानिए कब मिलेगी राहत...कांग्रेस अध्यक्ष पद के नामांकन की प्रक्रिया हुई पूरी, मल्लिकार्जुन खड़गे, शशि थरूर और केएन त्रिपाठी मैदान में
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.