scriptFood Poisoning : ठेले से चिकन शोरमा खाना पड़ा महंगा, मुंबई में 12 लोग पहुंच गए अस्पताल | Mumbai 12 suffer Food Poisoning after eating chicken shawarma in Goregaon | Patrika News
मुंबई

Food Poisoning : ठेले से चिकन शोरमा खाना पड़ा महंगा, मुंबई में 12 लोग पहुंच गए अस्पताल

Chicken Shawarma Food Poisoning : मुंबई में फूड पॉइजनिंग की हैरान कर देने वाली घटना में चिकन शोरमा खाने के बाद एक दर्जन लोग बीमार पड़ गए।

मुंबईApr 29, 2024 / 09:03 pm

Dinesh Dubey

Chicken Shawarma Mumbai
Mumbai Goregaon News : मुंबई शहर में फूड पॉइजनिंग का बड़ा मामला सामने आया है। शहर के गोरेगांव (पूर्व) के संतोष नगर इलाके में सड़क किनारे एक ठेले से चिकन शोरमा खाने (Chicken Shawarma) के बाद 12 लोग बीमार पड़ गए। इतना ही नहीं चिकन शोरमा की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा।
मिली जानकारी के मुताबिक, भोजन विषाक्तता यानी फूड पॉइजनिंग की शिकायत के बाद 26-27 अप्रैल को कम से कम 12 लोगों को बीएमसी (नगर निगम) के एमडब्ल्यू देसाई अस्पताल में ले जाया गया। इलाज के बाद उनमें से नौ को छुट्टी दे दी गई, जबकि तीन का इलाज चल रहा है। सभी ने चिकन शोरमा खाया था।

यह भी पढ़ें

पुणे के कोचिंग सेंटर में JEE, NEET की तैयारी कर रहे 60 छात्र फूड प्वाइजनिंग से बीमार, मचा हड़कंप

डॉक्टरों ने बताया कि पीड़ितों की हालत स्थिर है। अभी अस्पताल में 28 वर्षीय स्वप्निल दहानुकर, 36 वर्षीय मुश्ताक अहमद और 32 वर्षीय सुजीत जयसवाल का इलाज चल रहा है। अधिकारियों ने कहा कि 12 लोगों में से 10 लोग तबियत खराब होने के बाद शुक्रवार को अस्पताल में आए थे।

पिछले हफ्ते पुणे में 50 से ज्यादा छात्रों को फूड पॉइजनिंग की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। सभी दक्षिणा फाउंडेशन (Dakshana Foundation) कोचिंग सेंटर के छात्र थे, जो वहां जेईई और एनईईटी परीक्षा की तैयारी करते है और वहीँ रहते है। रात में खाना खाने के बाद छात्रों की तबीयत बिगड़ने लगी थी।

Home / Mumbai / Food Poisoning : ठेले से चिकन शोरमा खाना पड़ा महंगा, मुंबई में 12 लोग पहुंच गए अस्पताल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो