scriptIndiGo फ्लाइट में बम है! धमकी से मचा हड़कंप, मुंबई में सुरक्षित उतरा विमान | Mumbai-bound IndiGo flight receives bomb threat creates panic | Patrika News
मुंबई

IndiGo फ्लाइट में बम है! धमकी से मचा हड़कंप, मुंबई में सुरक्षित उतरा विमान

Mumbai Airport : चेन्नई से मुंबई जा रहे इंडिगो के एक विमान में बम होने की धमकी मिलने से सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई। फ्लाइट रात करीब 10:30 बजे मुंबई में लैंड हुई।

मुंबईJun 19, 2024 / 12:00 pm

Dinesh Dubey

IndiGo Flight Bomb Threat
IndiGo Flight Bomb Threat : इंडिगो की चेन्नई से मुंबई जाने वाली फ्लाइट में बम होने की धमकी मिलने के बाद हड़कंप मचा गया। अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार रात में इंडिगो का विमान मुंबई एयरपोर्ट पर सुरक्षित लैंड हुआ। पुलिस ने धमकी देने वाले अज्ञात शख्स की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें

50 से ज्यादा अस्पतालों, नगर निगम मुख्यालय और बड़े कॉलेज को बम से उड़ाने की धमकी!

मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार रात करीब 10:30 बजे फ्लाइट मुंबई एयरपोर्ट पर सुरक्षित उतर गई। इंडिगो ने एक बयान जारी कर कहा कि सभी यात्रियों को विमान से सुरक्षित उतार लिया गया है।

एयरलाइंस ने कहा, “चेन्नई से मुंबई जाने वाली इंडिगो की उड़ान 6ई-5149 में बम होने की धमकी मिली थी। मुंबई में लैंड करने के बाद चालक दल ने प्रोटोकॉल का पालन किया और विमान को आइसोलेशन में खड़ा किया। सभी यात्री सुरक्षित रूप से विमान से उतर गए हैं। हम सुरक्षा एजेंसियों के साथ काम कर रहे हैं और सभी सुरक्षा जांच पूरी होने के बाद विमान को वापस टर्मिनल क्षेत्र में ले जाया जाएगा।“
इससे पहले मंगलवार को एयरपोर्ट प्रशासन को बम की धमकी वाले ईमेल मिलने के बाद गुजरात के वडोदरा एयरपोर्ट और बिहार के पटना एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई।

मुंबई को दहलाने की धमकी

इस बीच, मुंबई के 50 से ज्यादा अस्पतालों, बीएमसी मुख्यालय और हिंदुजा कॉलेज को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है। पुलिस ने कहा कि केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी हैं। एक अधिकारी ने बताया कि विभिन्न परिसरों की तलाशी ली गई लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला।

Hindi News/ Mumbai / IndiGo फ्लाइट में बम है! धमकी से मचा हड़कंप, मुंबई में सुरक्षित उतरा विमान

ट्रेंडिंग वीडियो