scriptMumbai: महिला डॉक्टर ने ऑनलाइन ऑर्डर की आइसक्रीम, उसमें मिली इंसान की कटी उंगली, केस दर्ज | Mumbai Doctor found Human Finger in Yummo ice cream | Patrika News
मुंबई

Mumbai: महिला डॉक्टर ने ऑनलाइन ऑर्डर की आइसक्रीम, उसमें मिली इंसान की कटी उंगली, केस दर्ज

Yummo Ice Creams : मुंबई में एक महिला को ऑनलाइन ऑर्डर किए गए आइसक्रीम कोन के अंदर इंसान की उंगली का टुकड़ा मिला। पुलिस ने यम्मो आइसक्रीम कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मुंबईJun 13, 2024 / 12:06 pm

Dinesh Dubey

Finger in Yummo Ice Cream
Finger in Ice Cream : मुंबई में एक बेहद हैरान करने वाली घटना घटी है। मलाड (Malad News) इलाके में एक महिला डॉक्टर को नामी ब्रांड के कोन आइसक्रीम के अंदर इंसान की कटी उंगली मिली है। डॉक्टर ऑर्लेम ब्रैंडन सेराओ (27) ने इसको लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें

अफसर बहू निकली ससुर की कातिल! प्रॉपर्टी पाने के लिए कार से कुचलवाया, 1 करोड़ रुपये किए खर्च

सेराओ ने बताया कि उनकी बहन ने बुधवार को एक होम डिलीवरी ऐप से कोन आइसक्रीम यम्मो बटरस्कॉच (Yummo Butterscotch) का ऑर्डर दिया था। जैसे ही डॉक्टर ने आइसक्रीम को खाना शुरू किया तो उसे उसके अंदर एक कटी हुई इंसान की उंगली दिखी। उंगली करीब 2 सेंटीमीटर लंबी थी। यह देख सेराओ के होश उड़ गए।

पुलिस ने फोरेंसिक लैब भेजी उंगली

पुलिस के मुताबिक, 27 वर्षीय महिला एमबीबीएस डॉक्टर है। उनकी बहन ने घर के लिए किराने के सामान के साथ ही आइसक्रीम का ऑनलाइन ऑर्डर दिया था।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आइसक्रीम के अंदर उंगली मिलने के बाद महिला ने मलाड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद मलाड पुलिस ने यम्मो आइसक्रीम कंपनी (Yummo ice cream) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।
पुलिस ने कहा कि आइसक्रीम को जांच के लिए भेजा गया है। उस जगह की भी जांच की जाएगी जहां यह आइसक्रीम बनाई गई थी। अधिकारी ने कहा, “हमने यह पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है कि यह उंगली किसकी है। एफआईआर दर्ज कर ली गई है और उंगली को फोरेंसिक लैब में भेज दिया गया है।”

Hindi News/ Mumbai / Mumbai: महिला डॉक्टर ने ऑनलाइन ऑर्डर की आइसक्रीम, उसमें मिली इंसान की कटी उंगली, केस दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो