scriptMumbai Local : एक दिन में तीन बड़े हादसे, 3 रेल यात्रियों ने गंवाई जान | Mumbai Local train accident 3 commuters died Between Ulhasnagar and Kopar in a day | Patrika News
मुंबई

Mumbai Local : एक दिन में तीन बड़े हादसे, 3 रेल यात्रियों ने गंवाई जान

Local Train Accident : मुंबई में सेंट्रल रेलवे के पांच स्टेशनों के बीच एक ही दिन में तीन यात्रियों की मौत हो गई।

मुंबईMay 19, 2024 / 05:30 pm

Dinesh Dubey

mumbai_local_train_n.jpg

मुंबई लोकल ट्रेन

Mumbai News : मुंबई की ‘लाइफलाइन’ लोकल ट्रेन से हर दिन लाखों लोग यात्रा करते हैं, उनमें से कुछ लोग दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटनाओं का शिकार हो जाते हैं। कई मामलों में देखा गया है कि लोकल ट्रेनों में अत्यधिक भीड़ होने के कारण यात्रियों को जान गंवानी पड़ी है। इस बीच मध्य रेलवे के उल्हासनगर और कोपर रेलवे स्टेशनों के बीच एक ही दिन में अलग-अलग घटनाओं में तीन यात्रियों की जान चली गई।

यह भी पढ़ें

यात्रीगण ध्यान दें! रेलवे ने UTS ऐप में किया बड़ा बदलाव, अब घर बैठे निकाल सकते है टिकट

शुक्रवार को पद्मन्ना पुजारी (55) शाम करीब 7.45 बजे उल्हासनगर में उतरने के लिए ट्रेन के दरवाजे पर खड़ी थीं। लेकिन विट्ठलवाड़ी और उल्हासनगर स्टेशन के बीच वह ट्रेन से गिर पड़ी। गंभीर रूप से घायल पुजारी को सेंट्रल हॉस्पिटल ले जाया गया। बाद में इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई।

ट्रेन से गिरकर युवक की मौत

एक अन्य घटना में भिवंडी निवासी सुनील चव्हाण (24) ट्रेन के दरवाजे पर खड़े होकर सफर कर रहे थे। इस बीच, ठाकुर्ली और डोंबिवली स्टेशनों के बीच चव्हाण गिर गए। अस्पताल में उनकी मौत हो गई।
तीसरे हादसे में एक अज्ञात यात्री की मौत हुई है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार शाम दिवा और कोपर स्टेशन के बीच ट्रैक पार करते समय एक शख्स ट्रेन की चपेट में आ गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

Hindi News/ Mumbai / Mumbai Local : एक दिन में तीन बड़े हादसे, 3 रेल यात्रियों ने गंवाई जान

ट्रेंडिंग वीडियो