scriptMumbai Local : सुबह-सुबह लड़खड़ाई मध्य रेलवे की लोकल सेवा, सामने आई ये बड़ी वजह | Mumbai local train service faltered due to technical snag at Central line | Patrika News
मुंबई

Mumbai Local : सुबह-सुबह लड़खड़ाई मध्य रेलवे की लोकल सेवा, सामने आई ये बड़ी वजह

Mumbai Local Train Update : आज सुबह तकनीकी खराबी के कारण मध्य रेलवे पर लोकल ट्रेनों का यातायात प्रभावित हुआ है।

मुंबईMay 21, 2024 / 11:30 am

Dinesh Dubey

Mumbai Local Delay
Mumbai Local Delay : मुंबई लोकल ट्रेन से सफर करने वाले लोगों के लिए मंगलवार की सुबह परेशानियों भरी रही। मध्य रेलवे की लोकल सेवाएं तकनीकी खराबी के कारण देरी से चल रही हैं। इससे पीक आवर्स में सेंट्रल लाइन के यात्रियों की परेशानी काफी बढ़ गयी। हालांकि रेलवे प्रशासन लोकल ट्रेन का यातायात सामान्य करने की पूरी कोशिश कर रहा है।

यह भी पढ़ें

Mumbai Local : मध्य रेलवे ठप…. 147 ट्रेनें रद्द, मोटरमैन की मौत बनी वजह

मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की सुबह मध्य रेलवे के टिटवाला से छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस की ओर जाने वाली लोकल ट्रेनें 20 से 30 मिनट की देरी से चल रही हैं। तकनीकी कारणों से मुंबई उपनगरीय ट्रेनों का परिचालन प्रभावित हुआ। इसके चलते यात्रियों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। सुबह-सुबह लोकल ट्रेन के देरी से चलने की वजह से शहाड, कल्याण, डोंबिवली और ठाणे रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों की भारी भीड़ हो गई।

सेंट्रल लाइन का शेड्यूल बिगड़ा

बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह करीब साढ़े सात बजे से आठ बजे के बीच तकनीकी खराबी के कारण सेंट्रल रेलवे का यातायात प्रभावित हुआ। जिस वजह से टिटवाला और सीएसएमटी स्टेशन के बीच अप और डाउन रूट की सभी ट्रेनें 15 से 20 मिनट लेट हो गयीं। इसके चलते मध्य रेलवे का पूरा शेड्यूल बिगड़ गया। इसके कारण सुबह काम पर जाने वाले लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ी।

Hindi News/ Mumbai / Mumbai Local : सुबह-सुबह लड़खड़ाई मध्य रेलवे की लोकल सेवा, सामने आई ये बड़ी वजह

ट्रेंडिंग वीडियो