script

Mumbai: राखी बंधवाने के लिए शख्स ने लिया सोशल मीडिया का सहारा, Tinder पर बनाई दो बहनें; वायरल हुआ पोस्ट

locationमुंबईPublished: Aug 09, 2022 04:57:57 pm

एक शख्स ने बहन की तलाश के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उसने सोशल मीडिया पर भावुक कर देने वाली पोस्ट लिखी। उस सख्स को बहन तो मिल गई, मगर एक नहीं दो और वो भी टिंडर डेटिंग ऐप से। इस बार रक्षाबंधन पर्व का वे तीनों बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

raksha_bandhan.jpg

Raksha Bandhan

रक्षाबंधन को बस कुछ ही दिन बाकी हैं। इस त्योहार को मनाने के लिए एक शख्स ने सोशल मीडिया का सहारा लिया। शख्स सोशल मीडिया पर बहनों की तलाश कर रहा था। शख्स ने इसको लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसके बाद उसका यह पोस्ट वायरल हो गया है। यह शख्स मुंबई का रहने वाला है। उसने बताया कि सोशल मीडिया के एक अन्य प्लेटफॉर्म जो डेटिंग ऐप भी है, टिंडर की मदद भी ली है।
सोशल मीडिया प्लेटफार्म टिंडर पर शख्स ने रक्षाबंधन पर बहन की तलाश में अपना बायो बदल लिया। व्यक्ति ने अपने बायो में लिखा कि उसे रक्षाबंधन मनाने के लिए बहन की तलाश है। बस देखते ही देखते इस टिंडर यूजर को एक बार में दो-दो बहनें रक्षाबंधन के लिए मिल गई।
यह भी पढ़ें

Maharashtra: टिकटॉक स्टार की हत्या के बाद जिस मंत्री को ठाकरे ने पद से हटाया, आज उसी को शिंदे कैबिनेट में मिली जगह

बता दें कि शख्स ने रेडिट पर किए एक पोस्ट में टिंडर को धन्यवाद देते हुए लिखा, ‘टिंडर को धन्यवाद! अब मेरे पास दो बहनें हैं, इन दोनों से मैं टिंडर पर मिला था।’ उन्होंने लिखा कि इस साल हम तीनों एक साथ मिलकर रक्षाबंधन मनाने और उपहारों को बांटने की योजना तैयार कर रहे हैं। इस व्यक्ति ने आगे लिखा कि कैसे वह रक्षाबंधन पर जीवन भर कोई बहन न होने की वजह से अकेला महसूस करता रहा। उसकी कलाई पर राखी बांधने वाला कोई नहीं था।
डेटिंग ऐप पर लोग कर रहे है अपार्टमेंट की तलाश: बता दें कि अब डेटिंग ऐप पर लोग बहन ही नहीं, अपार्टमेंट की भी तलाश कर रहे हैं। मुंबई में एक अपार्टमेंट की खोज के लिए डेटिंग ऐप बम्बल का सहारा लेने के लिए केरल का एक शख्स ट्विटर पर जमकर वायरल हुआ है। दरअसल एक शख्स डेटिंग ऐप पर अपार्टमेंट ढूंढने में लोगों से मदद मांग रहा था। उसका यह ट्वीट लंबे समय तक नेटिजन्स में चर्चा का विषय बना रहा।

ट्रेंडिंग वीडियो