scriptमुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, कई गाड़ियों से टकराया ट्रक, लगा भीषण जाम | Mumbai-Pune Expressway accident many vehicles collided in Khopoli | Patrika News
मुंबई

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, कई गाड़ियों से टकराया ट्रक, लगा भीषण जाम

Maharashtra Accident : नवी मुंबई में फूड डिलीवरी कंपनी में काम करने वाले 22 वर्षीय युवक की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई।

मुंबईJun 11, 2024 / 02:14 pm

Dinesh Dubey

maharashtra accident
Mumbai-Pune Expressway Accident : मुंबई पुणे एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक ट्रक की कुछ वाहनों से टक्कर हो गई। हादसे में एक व्यक्ति गंभीर जख्मी हुआ है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि टेंपो का केबिन बुरी तरह पिचक गया।
यह हादसा मुंबई पुणे एक्सप्रेसवे पर आज तड़के खोपोली इलाके में पुणे से मुंबई जाने वाली लेन पर हुआ। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार टेंपो ट्रक चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया था, जिस वजह से ट्रक की अज्ञात वाहन से भिड़ंत हो गई।

यह भी पढ़ें

‘उद्धव के नेतृत्व में शिवसेना के 18 सांसद जीते, तब भी एक मंत्री पद मिला’, शिंदे गुट का करारा जवाब

टक्कर इतनी जोरदार थी कि टेंपो ट्रक का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इससे चालक अंदर ही फंस गया। बाद में काफी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला गया। चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है।

हादसे के बाद स्थानीय लोग और पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। घायल ट्रक चालक को एंबुलेंस से पनवेल के एमजीएम अस्पताल भेजा गया। हादसे की वजह से मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर ट्रैफिक जाम हो गया। बाद में पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को हटवाकर यातायात सुचारू कराया।

मुंबई में युवक को ट्रक ने कुचला

नवी मुंबई में एक ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी में काम करने वाले 22 वर्षीय युवक की बाइक को एक ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे युवक की मौत हो गई। यह हादसा मंगलवार रात साढ़े सात बजे के करीब हुआ। मृतक अंजनीकुमार मौर्य खाना पहुंचाते जा रहा था, तभी खारघर इलाके में कोपरा के पास ट्रक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बुरी तरह घायल मौर्य की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Hindi News/ Mumbai / मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, कई गाड़ियों से टकराया ट्रक, लगा भीषण जाम

ट्रेंडिंग वीडियो