script9 साल की बच्ची को खाने का लालच दिया, रेप किया और फिर मार डाला, हिल गया ठाणे शहर | Nine year old minor girl raped killed in Bhiwandi | Patrika News
मुंबई

9 साल की बच्ची को खाने का लालच दिया, रेप किया और फिर मार डाला, हिल गया ठाणे शहर

Bhiwandi Crime News: भिवंडी शहर में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है। जहां एक नौ साल की बच्ची के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी गई है। नाबालिग लड़की का परिवार सदमे में है। पुलिस घटना की आगे की जांच कर रही है।

मुंबईJul 05, 2024 / 08:09 pm

Dinesh Dubey

Thane Rape
मुंबई से सटे ठाणे जिले के भिवंडी शहर में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है। यहां एक दरिंदे ने खाने का लालच देकर नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और उसकी हत्या कर दी। इस घिनौने कृत्य को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया।
यह भी पढ़ें

शर्मनाक! कुतिया से रेप कर आरोपी हुआ फरार, ब्लीडिंग की वजह से मामला हुआ पब्लिक

मिली जानकारी के मुताबिक, भिवंडी के शांतिनगर इलाके के गोविंद नगर में एक परिवार दो मंजिला चाली में रहता था। परिवार में माता-पिता, दो बड़ी बहनें और एक भाई और सबसे छोटी पीड़िता थी। पीड़िता के पिता एक करघा कारखाने में और माँ एक गोदाम में काम करती हैं। मां अपनी दोनों बड़ी बेटियों को भी काम पर साथ ले जाती थी। जबकि भाई स्कूल जा पढने जाता था।
गुरुवार को भी परिवार रोज की तरह काम पर गया था। दोपहर को जब लड़का स्कूल गया तो उसी चाली की ऊपरी मंजिल पर अकेले रहने वाले आरोपी ने पीड़ित बच्ची को खाने का लालच देकर अपने कमरे में बुलाया। जहां दरिंदे ने उसके साथ हैवानियत की और बाद में उसकी हत्या कर दी।
शाम को जब भाई स्कूल से घर आया तो कमरा बंद देखकर उसने अपनी छोटी बहन की तलाश की लेकिन वह नहीं मिली। इस बीच, मां और बड़ी बहन भी काम से घर लौट आईं। जब उन्होंने इलाके में खोजबीन शुरू की तो इलाके के एक छोटे लड़के ने बताया कि उसने पीड़िता को ऊपर के कमरे में जाते देखा था। बाद में जब परिवार वालों ने खोजबीन की तो एक बंद कमरे में मासूम का शव मिला। खून से लथपथ बच्ची के शव को देख परिजन सदमे में आ गए।
घटना की जानकारी मिलते ही शांतिनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई जारी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंबई जेजे अस्पताल भेजा गया है।
एक अधिकारी ने बताया कि भिवंडी के शांति नगर पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले गोविंद नगर के अभय यादव (42) ने गुरुवार दोपहर को बच्ची का कथित तौर पर अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया और बाद में उसका गला घोंट कर हत्या कर दी। मामले की जांच जारी है।

Hindi News/ Mumbai / 9 साल की बच्ची को खाने का लालच दिया, रेप किया और फिर मार डाला, हिल गया ठाणे शहर

ट्रेंडिंग वीडियो