script Pune : बर्थडे पार्टी के बहाने 15 साल की दोस्त को बुलाया, फिर सुनसान जगह किया गैंगरेप | Pune minor girl gang raped in Hadapsar area two arrested | Patrika News

Pune : बर्थडे पार्टी के बहाने 15 साल की दोस्त को बुलाया, फिर सुनसान जगह किया गैंगरेप

locationमुंबईPublished: Feb 01, 2024 08:10:17 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

Pune Crime News: पुणे में दो दोस्तों ने एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

rape_girl.jpg
पुणे में नाबालिग से गैंगरेप (File)
Pune Student Rape: महाराष्ट्र के पुणे में दोस्ती को कलंकित करने वाली घटना घटी है। हडपसर पुलिस (Hadapsar) ने बताया कि सोमवार को कथित तौर पर मुला नदी के किनारे आरोपियों ने अपने नाबालिग महिला दोस्त से सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।
हडपसर पुलिस ने पीड़ित लड़की की शिकायत पर अगले दिन 30 जनवरी को केस दर्ज किया। यह घटना मांजरी में हुई। आरोपी 15 वर्षीय लड़की को बर्थडे केक काटने के बहाने नदी किनारे सुनसान जगह पर ले गए और कई बार बलात्कार किया।
यह भी पढ़ें

महाराष्ट्र में 23 साल की लड़की से सामूहिक बलात्कार, ‘महाप्रसाद’ के बहाने ले गए खेत, 5 ने किया रेप

आरोपियों में से एक ऑनलाइन ग्रोसरी कंपनी में डिलीवरी बॉय के तौर पर काम करता है और दूसरा ससून जनरल अस्पताल का कर्मचारी है।

15 वर्षीय पीड़िता की शिकायत के अनुसार, 29 जनवरी को दोनों आरोपी और उसके एक दोस्त सहित कुल चार लोग मोटरसाइकिल पर घूमने गए थे।
पीड़िता के मुताबिक, शाम करीब 6:30 बजे से 8:30 बजे के बीच दोनों आरोपियों ने एक-एक कर उसके साथ लगातार रेप किया। जब पीड़िता ने विरोध किया तो दोनों आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और जबरदस्ती की।
हडपसर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक रवींद्र शेल्के ने कहा, “आरोपी दो लड़कियों के साथ घूमने निकले थे। बाद में आरोपियों ने नाबालिग लड़की को अपने साथ आने के लिए राजी किया और बाद में उसके साथ बलात्कार किया।
पुलिस ने कहा, 30 जनवरी को पीड़िता अपने माता-पिता के साथ हडपसर पुलिस स्टेशन पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एक टीम गठित की और दोनों आरोपी दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया।
आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376, 376-डी, 376-ए और धारा 4 के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही पॉस्को एक्ट की संबंधित धाराएं भी लगाई गयीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो