script‘बेटे को बचाने के लिए मां ने दिया था खून’, पुणे हिट एंड रन कांड में सनसनीखेज खुलासा | Pune Porsche car accident Shivani Agarwal gave blood to save her son | Patrika News
मुंबई

‘बेटे को बचाने के लिए मां ने दिया था खून’, पुणे हिट एंड रन कांड में सनसनीखेज खुलासा

Pune Porsche Crash : पुणे पोर्शे कार दुर्घटना के 17 वर्षीय नाबालिग आरोपी को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने 5 जून तक सुधार गृह भेजा है।

मुंबईJun 02, 2024 / 12:25 pm

Dinesh Dubey

Shivani Agarwal
Shivani Agarwal : पुणे पोर्शे कार दुर्घटना मामले में एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। 17 वर्षीय मुख्य आरोपी की मां शिवानी अग्रवाल (Shivani Agarwal) को पुणे क्राइम ब्रांच ने शनिवार (1 जून) को गिरफ्तार कर लिया। नाबालिग की मां ने पुलिस के सामने कबूल किया कि ससून अस्पताल में नाबालिग कार चालक के रक्त के नमूने को बदलने के लिए दिया गया खून उनका था।
यह भी पढ़ें

पुणे हिट एंड रन कांड की हो CBI जांच! विपक्ष की मांग के बाद सीएम शिंदे का बड़ा आदेश

क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने बताया कि इस अपराध के लिए नाबालिग आरोपी के पिता विशाल अग्रवाल के साथ मां शिवानी अग्रवाल को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शिवानी अग्रवाल के खून की डीएनए जांच करायी जायेगी।
सरकारी ससून अस्पताल में डॉक्टरों की मिलीभगत से नाबालिग के खून की जांच में हेरफेर का खुलासा होने के बाद पुलिस शिवानी की तलाश कर रही थी। लेकिन वह फरार हो गई। हालांकि, शिवानी अग्रवाल को ट्रेस करने के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने शनिवार सुबह 7.30 बजे उन्हें हिरासत में ले लिया। इसके बाद दोपहर करीब साढ़े तीन बजे गिरफ्तारी की कानूनी कार्रवाई की गयी। येरवडा पुलिस स्टेशन में दर्ज दुर्घटना के मामले में उन्हें भी आरोपी बनाया गया है।

जांच के लिए 12 टीमें गठित

वहीँ, इस मामले की सभी पहलुओं की जांच के लिए 100 पुलिसकर्मियों की एक दर्जन से ज्यादा टीमें बनाई गई हैं।

बता दें कि पुणे के कल्याणी नगर इलाके में 19 मई की सुबह एक नाबालिग लड़के ने कथित तौर पर बाइक पर जा रहे सॉफ्टवेयर इंजीनियरो अनीस अहुदिया (24) और अश्विनी कोस्टा (24) को टक्कर मार दी थी जिससे दोनों की मौत हो गई थी। पुलिस ने इस हादसे के लिए तीन अलग-अलग मामले दर्ज किए हैं और 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें नामी बिल्डर विशाल अग्रवाल समेत परिवार के चार सदस्य शामिल हैं।

Hindi News/ Mumbai / ‘बेटे को बचाने के लिए मां ने दिया था खून’, पुणे हिट एंड रन कांड में सनसनीखेज खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो