scriptबारामती में मतदान से पहले शरद पवार की तबीयत बिगड़ी, सभी चुनावी कार्यक्रम रद्द | Sharad Pawar unwell all election campaign programmes cancelled | Patrika News
मुंबई

बारामती में मतदान से पहले शरद पवार की तबीयत बिगड़ी, सभी चुनावी कार्यक्रम रद्द

Sharad Pawar : बारामती में एनसीपी (शरदचंद्र पवार) की मौजूदा सांसद सुप्रिया सुले का मुकाबला अपनी भाभी सुनेत्रा पवार (एनसीपी) से है।

मुंबईMay 06, 2024 / 11:25 am

Dinesh Dubey

Sharad Pawar News
Sharad Pawar Health Update : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के संस्थापक शरद पवार की खराब सेहत के कारण उनके आज के सभी चुनावी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं। वरिष्ठ नेता की रविवार से ही तबियत कुछ ठीक नहीं है। 83 वर्षीय नेता ने बताया कि उन्होंने 40 सभाओं को संबोधित किया हैं।
लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में 7 मई को बारामती निर्वाचन क्षेत्र में मतदान होगा। बारामती को शरद पवार का गढ़ माना जाता है। जहां उनकी बेटी व वर्तमान सांसद सुप्रिया सुले का मुकाबला अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार से है।

यह भी पढ़ें

‘संजय राउत मुझे परेशान कर रहे हैं’, पात्रा चॉल मामले में ED की गवाह ने लगाया बड़ा आरोप

शरद पवार ने रविवार को तीन बड़ी सभाओं में शिरकत की। बारामती की सभा खत्म होते-होते उनकी तबीयत खराब हो गई। गला बैठने की वजह से वह ठीक से संबोधन भी नहीं दे सके। उनके चेहरे पर भी काफी थकान नजर आ रही थी। इसके बाद उनके आज के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं।

एक एनसीपी नेता ने बताया कि बारामती की मौजूदा सांसद सुप्रिया सुले के समर्थन में बारामती में एक रैली को संबोधित करते समय पवार को गले में कुछ परेशानी हुई थी। एनसीपी (एसपी) अध्यक्ष आज बारामती स्थित अपने घर पर आराम कर रहे हैं।
बारामती में एनसीपी (शरदचंद्र पवार) की मौजूदा सांसद सुप्रिया सुले का मुकाबला अपनी भाभी सुनेत्रा पवार (एनसीपी) से है। सुनेत्रा राज्य के डिप्टी सीएम व एनसीपी प्रमुख अजित पवार की पत्नी है। शरद पवार और उनके भतीजे अजित अपनी-अपनी पार्टी के उम्मीदवार के लिए सक्रिय रूप से प्रचार कर रहे हैं।

Hindi News/ Mumbai / बारामती में मतदान से पहले शरद पवार की तबीयत बिगड़ी, सभी चुनावी कार्यक्रम रद्द

ट्रेंडिंग वीडियो