scriptकेकड़े से एकनाथ शिंदे की तुलना, BJP को सुनाई खरी-खरी, उद्धव ठाकरे ने दिया बेबाक इंटरव्यू | Uddhav Thackeray interview Avaj Kunacha Eknath Shinde compared to crab slams BJP | Patrika News
मुंबई

केकड़े से एकनाथ शिंदे की तुलना, BJP को सुनाई खरी-खरी, उद्धव ठाकरे ने दिया बेबाक इंटरव्यू

Uddhav Thackeray Interview: शिवसेना मुखपत्र ‘सामना’ के कार्यकारी संपादक संजय राऊत ने उद्धव ठाकरे का इंटरव्यू लिया है। इस इंटरव्यू का पहला भाग बुधवार को सुबह 8 बजे प्रसारित किया जाएगा।

मुंबईJul 25, 2023 / 02:50 pm

Dinesh Dubey

Uddhav Thackeray Avaj Kunacha

उद्धव ठाकरे का बेबाक इंटरव्यू ‘आवाज कुणाचा’ का प्रोमो जारी

Uddhav Thackeray Avaj Kunacha Interview by Sanjay Raut: वरिष्ठ नेता अजित पवार के नेतृत्व वाले एनसीपी के एक धड़े के अलग होकर शिंदे-फडणवीस सरकार में शामिल होने के बाद महाराष्ट्र में राजनीतिक उठापठक तेज हो गई है। इस बीच, विधान परिषद की उपाध्यक्ष नीलम गोरहे (Neelam Gorhe) समेत कई पुराने शिवसैनिक भी उद्धव ठाकरे का साथ छोड़कर एकनाथ शिंदे की शिवसेना में शामिल हो गए। जिसके बाद अब उद्धव ठाकरे की शिवसेना ने जनता के बीच अपनी बात पहुँचाने और पार्टी में नई जान फूंकने की तैयारी शुरू कर दी है। इसके संकेत ठाकरे परिवार के करीबी व राज्यसभा सांसद संजय राउत द्वारा किए गए एक ट्वीट से मिल रहे हैं।
शिवसेना (उद्धव गुट) सांसद संजय राउत ने पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू लिया और इसे साल का सबसे बड़ा और गहन इंटरव्यू बताया है। यह इंटरव्यू ‘आवाज कुणाचा’ शिवसेना के पॉडकास्ट का हिस्सा है। इस इंटरव्यू को ‘आवाज महाराष्ट्राच्या कुटुंबप्रमुखांचा!’ यानी महाराष्ट्र के परिवार के मुखिया की आवाज नाम दिया गया है। इस इंटरव्यू का प्रोमो ठाकरे गुट ने जारी कर दिया है।
यह भी पढ़ें

महाराष्ट्र में बारिश के कहर के बीच अजित पवार ने की 3 बड़ी घोषणाएं, किसानों को मिलेगी राहत

इस धमाकेदार इंटरव्यू के प्रोमो में उद्धव ठाकरे को अपने विरोधियों पर बेबाकी से कटाक्ष करते हुए सुना जा सकता है। उन्होंने एकनाथ शिंदे की तुलना केकड़े से की, साथ ही बीजेपी पर भी तंज कसा है।
शिवसेना मुखपत्र ‘सामना’ के कार्यकारी संपादक संजय राऊत ने उद्धव ठाकरे का इंटरव्यू लिया है। राऊत ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है। इस ट्वीट पर राउत ने जोरदार कैप्शन दिया है। इस इंटरव्यू का पहला भाग बुधवार (26 जुलाई) को सुबह 8 बजे प्रसारित किया जाएगा। जबकि दूसरा भाग शुक्रवार को सुबह 8 बजे प्रसारित होगा।
https://youtu.be/K9D7nFImAFo

इंटरव्यू के प्रोमो में हुई ये बातचीत…

संजय राउत:
एक साल पहले आपके नेतृत्व वाली सरकार ऐसे ही मूसलाधार बारिश में बह गई थी।

उद्धव ठाकरे: बही नहीं थी, केकड़ों ने बांध तोड़ दिया है।
संजय राउत: देवेंद्र फडणवीस कहते हैं कि उद्धव ठाकरे ने हमारी पीठ में छुरा घोंपा।

उद्धव ठाकरे: तो NCP ने ऐसा क्या किया कि आपने NCP तोड़ दी? उठकर दिल्ली में हाजिरी लगाना हमारी संस्कृति नहीं है।
उद्धव ठाकरे: लोकतंत्र को आम आदमी ही बचाएगा।

उद्धव ठाकरे: बाबरी के समय कोई जिम्मेदारी नहीं ली थी। राम मंदिर का फैसला आपने नहीं लिया है। फिर आप राम मंदिर का श्रेय कैसे ले सकते हैं?”
महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, “जो देश से प्यार करता है। जो अपने देश के लिए मरने को तैयार है वह हिंदू है। मेरा देश मेरा परिवार, यही मेरा हिंदुत्व है।” संजय राउत के सवाल पर ठाकरे ने कहा, “आज पूरी बीजेपी मेरे खिलाफ है, फिर भी आप उद्धव ठाकरे से क्यों डरते हैं? उद्धव ठाकरे अकेला नहीं हैं. उद्धव ठाकरे यानि बाला साहेब के विचार। और अगर तुम्हे मुझे ख़त्म करके खुशी होती है ख़त्म कर दो। फिर देखते हैं मेरे पिता का आशीर्वाद, मेरे लोगों का पूरा समर्थन और आपकी ताकत।“

Hindi News/ Mumbai / केकड़े से एकनाथ शिंदे की तुलना, BJP को सुनाई खरी-खरी, उद्धव ठाकरे ने दिया बेबाक इंटरव्यू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो