scriptकोरोना मुक्त हो चुके यूपी के इस जिले में महाराष्ट्र से लौटे प्रवासी मजदूरों ने बिगाड़ा गणित, देखें वीडियो- | 3 corona positive case found in Muzaffarnagar after freed from Corona | Patrika News
मुजफ्फरनगर

कोरोना मुक्त हो चुके यूपी के इस जिले में महाराष्ट्र से लौटे प्रवासी मजदूरों ने बिगाड़ा गणित, देखें वीडियो-

Highlights
– महाराष्ट्र से आए 10 में से तीन प्रवासी मजदूरों में कोरोना की पुष्टि
– 11 मई को महाराष्ट्र से मुजफ्फरनगर के खतौली लौटे थे मजदूर
– तीनों कोरोना पॉजिटिव मरीजों को मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया

मुजफ्फरनगरMay 18, 2020 / 01:06 pm

lokesh verma

कर्नाटक में कोरोना से एक और व्यक्ति की मौत
मुजफ्फरनगर. कोरोना मुक्त हो चुक मुजफ्फरनगर जिले में फिर से तीन संक्रमित मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। बता दें कि शनिवार को ही जिले को कोरोना मुक्त घोषित किया गया था। इसके बाद से लोगों में खुशी का माहौल था, लेकिन यह खुशी ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाई। फिर से तीन नए केस सामने आने से लोग भी हैरान हैं। बता दें कि ये तीनों कोरोना संक्रमित 11 मई को महाराष्ट्र से आए मजदूर थे, जिन्हें खतौली स्थित एक डिग्री में कॉलेज क्वारन्टीन किया गया था। हालांकि अब इनकी वजह से जिले में कोई नया हॉटस्पॉट नहीं बनाया गया है।
यह भी पढ़ें- Covid 19 : जांच रिपाेर्ट नेगेटिव आने के बाद फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी काे किया गया हाेम क्वारंटीन

//www.dailymotion.com/embed/video/x7tz3q2?autoplay=1?feature=oembed
दरअसल, मुजफ्फरनगर थाना खतौली क्षेत्र निवासी 10 मजदूर महाराष्ट्र से 11 मई को निजी वाहन से खतौली पहुंचे थे। इन्हें पुलिस ने घर जाने से पहले रास्ते में ही रोककर मेरठ रोड स्थित चौधरी हरबंस लाल कन्या डिग्री कॉलेज में बनाए गए सेंटर में क्वारंटीन कर दिया था। रविवार को इन मजदूरों के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट में तीन मजदूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके चलते कोरोना को एक बार मात देने वाले मुजफ्फरनगर में फिर से तीन मरीज हो गए हैं।
जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने भी ट्वीट कर संक्रमित मरीजों की पुष्टि की है। वहीं अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व आलोक कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए जानकारी दी है कि तीनों मरीजो की रिपोर्ट आने के बाद जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग ने मुजफ्फरनगर मेडिकल काॅलेज बेगराजपुर में भर्ती करा दिया है। जहां उनका इलाज शुरू कर दिया गया है।

Home / Muzaffarnagar / कोरोना मुक्त हो चुके यूपी के इस जिले में महाराष्ट्र से लौटे प्रवासी मजदूरों ने बिगाड़ा गणित, देखें वीडियो-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो