BSP में दो फाड़, बसपाइयों ने पार्टी के इन नेताओं पर लगाया टिकट बेचने का आरोप

BSP में दो फाड़, बसपाइयों ने पार्टी के इन नेताओं पर लगाया टिकट बेचने का आरोप

lokesh verma | Updated: 06 Oct 2019, 05:39:18 PM (IST) Muzaffarnagar, Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

Highlights
- पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के बीच चल रही अंतर्कलह खुलकर सामने आई
- कार्यकर्ताओं ने नेताओं के पुतले फूंककर जताया विरोध
- जोन कोऑर्डिनेटर शमसुद्दीन राइन व नरेश गौतम का पुतला फूंका

मुजफ्फरनगर. लोकसभा चुनाव में हुई बसपा की करारी हार के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के बीच चल रही अंतर्कलह खुलकर सामने आ गई है। महावीर चौक स्थित बसपा कार्यालय पर रविवार को चल रही पदाधिकारियों की बैठक के दौरान सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने बसपा पदाधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी और प्रदर्शन करते हुए उनके पोस्टर जलाने शुरू कर दिए। यही नहीं बसपा कार्यकर्ताओं ने बसपा के जोन कोऑर्डिनेटर शमसुद्दीन राइन व नरेश गौतम का पुतला दहन किया। बसपा कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि मिलीभगत कर कमल गौतम को जिला अध्यक्ष और अन्य कई पदों पर उन्हीं लोगों को बैठा दिया है।

यह भी पढ़ें- कैराना विधायक नाहिद हसन भगोड़ा घाेषित, गिरफ्तारी के लिए 11 टीमें गठित, जानिए अब क्या करेगी पुलिस

दरअसल, मुजफ्फरनगर में रविवार को महावीर चौक स्थित बसपा कार्यालय पर पार्टी पदाधिकारियों की मासिक बैठक बुलाई गई थी, लेकिन इसी बीच सैकड़ों बसपा कार्यकर्ता हाथों में पोस्टर व तख्तियां लेकर नारेबाजी करते हुए महावीर चौक पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने घंटों जमकर हंगामा और प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने नवनियुक्त बसपा पदाधिकारियों के पोस्टरों को आग के हवाले कर दिया। साथ ही बसपा के मंडल कोऑर्डिनेटर शमसुद्दीन राइन व नरेश गौतम का पुतला भी फूंका।

इस दौरान बसपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी पदाधिकारियों के प्रति अपनी जमकर भड़ास निकाली। बसपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि उक्त पदाधिकारी पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ताओं की भावनाओं को दरकिनार करके पदों का दुरुपयोग करते हैं। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव आने के समय पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ताओं के बजाय बाहरी लोगों को टिकट बेचकर पार्टी की छवि धूमिल करने का काम करते हैं। बसपा कार्यकर्ताओं ने नवनियुक्त बसपा जिलाध्यक्ष कमल गौतम के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए उन्हें पद छोड़ने की चेतावनी तक दे डाली।

यह भी पढ़ें- Upchunav: लोक सभा चुनाव से सबक लेकर सपा ने उपचुनाव में झोंकी पूरी ताकत, बनाई ये रणनीति, देखें वीडियो

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned