Upchunav: लोक सभा चुनाव से सबक लेकर सपा ने उपचुनाव में झोंकी पूरी ताकत, बनाई ये रणनीति, देखें वीडियो

Sanjay Kumar Sharma | Publish: Oct, 06 2019 04:49:18 PM (IST) Meerut, Meerut, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • सपा हाईकमान ने उपचुनावों के लिए सपाइयों की मांगी सूची
  • अगले महीने से भाजपा सरकार के खिलाफ पार्टी करेगी प्रदर्शन
  • माध्यमिक शिक्षक और ग्रेजुएट सभा के चुनाव की भी तैयारी

मेरठ। प्रदेश में होने वाले उपचुनावों में सपा बहुत रणनीति बनाकर मैदान में उतरेगी। उपचुनाव में सपाइयों को तैयार रहने के लिए कहा गया है और सपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं की लिस्ट मांगी गई है। सपा नेताओं का कहना है कि उपचुनाव में सपा मजबूती के साथ उतरेगी और जीत हासिल करेगी।

यह भी पढ़ेंः प्रेमी का धर्म परिवर्तन कराने की जिद पर अड़ी युवती, विरोध के बावजूद कर रही निकाह की तैयारी

उपचुनाव को लेकर रणनीति बनाई

जिला सपा कार्यालय में बैठक का आयोजन हुआ। इसमें जिला अध्यक्ष समेत महानगर के पदाधिकारियों ने भी भाग लिया। इस दौरान कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे। बैठक में प्रदेश में होने वाले उपचुनाव की रणनीति बनाई गई। इसके साथ ही माध्यमिक शिक्षक और ग्रेजुएट सभा चुनाव के लिए भी रणनीति बनाई गई। उपचुनाव के मद्देनजर सपाइयों को जिम्मेदारी सौंपी गई। सपाइयों ने बैठक में आगामी महीने का एजेंडा तैयार किया। जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह ने बताया कि बैठक में आगामी उपचुनाव की रणनीति तैयार की गई है। उन्होंने बताया कि हाईकमान से आदेश मिले हैं कि उपचुनाव के लिए तैयारी शुरू की जाए। इसके अलावा माध्यमिक शिक्षक और स्नातक के चुनाव के लिए भी पार्टी तैयारी कर रही है।

यह भी पढ़ेंः New Motor Vehicle Act: ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के लिए मची अफरातफरी, शासन से की ये बड़ी मांग

अगले महीने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

जिलाध्यक्ष ने बताया कि अगले महीने में भाजपा सरकार के खिलाफ सपा जोरदार मोर्चा खोलने जा रही है। भाजपा सरकार मनमानी पर उतारू है। भाजपाई दुष्कर्म के आरोप में फंस रहे हैं, लेकिन सरकार उन्हें बचाने का प्रयास कर रही है। इसके अलावा महंगाई और बिजली की बढ़ी दरों से लोग परेशान हैं। जिलाध्यक्ष ने कहा कि आज प्रदेश में अपराध बढ़ रहे हैं। महिलाओं के साथ दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं। तीन तलाक के मामले भाजपा राज में बढ़े हैं। उन्होंने कहा कि सपा उपचुनाव में भाजपा को कड़ी टक्कर देगी। इसके लिए हाईकमान स्तर से रणनीति तैयार की जा रही है। मेरठ से सक्रिय कार्यकर्ताओं की सूची मांगी गई है। जिन क्षेत्रों में उपचुनाव हो रहे हैं। वहां पर ऐसे कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी जाएगी।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned