scriptकाॅलेज बना जंग का अखाड़ा, एक-दूसरे की जान लेने पर आमादा हुए दो छात्र गुट, देखें वीडियो- | College students fight in muzaffarnagar | Patrika News
मुजफ्फरनगर

काॅलेज बना जंग का अखाड़ा, एक-दूसरे की जान लेने पर आमादा हुए दो छात्र गुट, देखें वीडियो-

मुजफ्फरनगर थाना सिविल लाइन क्षेत्र के सर्कुलर रोड स्थित राजकीय इंटर कॉलेज के छात्रों में जमकर मारपीट

मुजफ्फरनगरJan 31, 2019 / 03:47 pm

lokesh verma

muzaffarnagar

काॅलेज बना जंग का अखाड़ा, एक-दूसरे की जान लेने पर आमादा हुए दो छात्र गुट, देखें वीडियो-

मुजफ्फरनगर. आज कल थाना सिविल लाइन क्षेत्र के सर्कुलर रोड स्थित राजकीय इंटर कॉलेज के छात्र चर्चा का विषय बने हुए हैं। बता दें कि हाल ही में काॅलेज के छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट हो गर्इ थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस संबंध में काॅलेज प्रिंसिपल का कहना है कि वीडियो के जरिये छात्रों की पहचान की जा रही है। पहचान के आधार पर जो भी छात्र दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवार्इ की जाएगी।
यह भी पढ़ें

अचानक पुलिसकर्मियों ने तोड़ दिया सब इंस्पेक्टर के घर का दरवाजा, अंदर का नजारा देख उड़ गए होश, देखें वीडियो-

दरअसल, राजकीय इंटर कॉलेज में पढ़ने वाले कुछ छात्र कॉलेज के मेन गेट के बाहर खड़े होते हैं, जिसके बाद एक अन्य युवक वहां आता है और उसके आते ही छात्रों में मारपीट शुरू हो जाती है। छात्र जमकर एक-दूसरे पर बेल्ट से वार कर रहे हैं। काफी देर तक मारपीट के बाद छात्र तो वहां से फरार हो गए, लेकिन इस घटना को वहां से गुजर रहे किसी शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और उस वीडियो को वायरल कर दिया।
यह भी पढ़ें

अधिकारियों का काम देख बिफरीं परिवहन विभाग की प्रमुख सचिव ने लगार्इ फटकार

वीडियो वायरल होते ही मामला मीडिया में पहुंचा तो स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गर्इ। जब इस संबंध में कॉलेज के प्रिंसिपल से बात की गई तो प्रिंसिपल बृजेश कुमार ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है और वीडियो फुटेज में पहचान करके जो भी छात्र अनुशासनहीनता करते पाए गए, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो