scriptमुजफ्फरनगर में घर में हुआ धमाका, बेटे की मौत, पिता गंभीर रूप से जख्मी | explosion in a house father in critical condition son dies | Patrika News

मुजफ्फरनगर में घर में हुआ धमाका, बेटे की मौत, पिता गंभीर रूप से जख्मी

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jan 06, 2022 04:56:36 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) शकील अहमद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

muzafarnagar_blast.jpg

,,

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के मीरापुर के मोहल्ला तीरगर इलाके में रहने वाले करीमुद्दीन के घर में गुरुवार की सुबह अचानक बड़ा धमाका हो गया। धमाके की आवाज दूर तक सुनाई दी। आनन-फानन में मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे। इस हादसे में करीमुद्दीन तथा उसका पुत्र उवेश गंभीर रूप से घायल हो गए थे। मौके पर पहुंचे लोगों ने घायलों को मेरठ अस्पताल भिजवाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने उवेश को मृत घोषित कर दिया।
यह भी पढ़ें

UP Election 2022: मथुरा से योगी लड़े चुनाव तो हमारे लिए सौभाग्य की बात – सांसद हेमा मालिनी

धमाके बाद मोहल्ले में मच गई अफरा-तफरी

मीरापुर में हुए इस धमाके के बाद मोहल्ले में अफरा-तफरी जैसा माहौल हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार करीमुद्दीन के परिजनो ने मौके पर पड़े खून व अन्य निशानों को छिपाने की कोशिश की। इलाके के सीओ शकील अहमद व इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर बौद्ध मौके पर पहुंचे तथा मामले की जांच शुरू की।
यह भी पढ़ें

UPSESSB Principal Result Declared: प्रधानाचार्य भर्ती का रिजल्ट जारी, 10 साल से परिणाम का इंतजार कर रहे थे अभ्यर्थी

पड़ोंसियों का कहना है कि करीमुद्दीन घर में पटाखे बनाने का काम करते हैं, आशंका है कि इन्हीं पटाखों के कारण धमाका हुआ होगा। हालांकि सही वजह जांच के बाद ही सामने आ पाएगी। धमाके की तीव्रता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि घर की दीवारें पिता पुत्र के खून के रंग से रंग गई थीं। इलाके के लोगों में भी इतनी तेज आवाज सुनकर दहशत में आ गए थे।
पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) शकील अहमद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। धमाके की वजह का अभी तक पता नहीं लग पाया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो